Breaking News

रकुल और जैकी ने शादी से पहले किया अखंड पाठ, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो – India TV Hindi

रकुल और जैकी ने शादी से पहले किया अखंड पाठ, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो – India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
Rakul Preet Singh

रकुल प्रीत सिंह बीते दिनों में कई बेहतरीन प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुकी हैं। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी अपना नाम कमाया है। ‘यारियां’ स्टार जल्द ही एक्टर व प्रोड्यूसर जैकी भगनानी के साथ शादी की तैयारी कर रही हैं, शादी इस महीने के अंत में हैं। अपनी जिंदगी के इस खास दिन कुछ दिन पहले से पहले रकुल अखंड पाठ का हिस्सा बनीं।

रकुल प्रीत सिंह बनीं ‘अखंड पाठ’ का हिस्सा

3 फरवरी को रकुल प्रीत सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी एक सेल्फी शेयर की है। इसमें एक्ट्रेस को सिर ढके हुए नीले रंग की ड्रेस पहने देखा जा सकता है। कैप्शन में उन्होंने बताया कि यह तस्वीर उनके ‘अखंड पाठ’ से है। कैप्शन में लिखा है, “#अखंडपाठ #वाहेगुरु”। उनकी पोस्ट के साथ एआर रहमान का रंग दे बसंती का ‘एक ओंकार’ साउंडट्रैक भी था। आपको बता दें कि अखंड पाठ किसी के जन्म, मृत्यु या विवाह जैसी प्रमुख घटनाओं के दौरान सिखों के पवित्र ग्रंथ गुरु ग्रंथ साहिब का 48 घंटे का पाठ है।

Rakul Preet Singh

Image Source : INSTAGRAM

Rakul Preet Singh

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी गोवा में करेंगे शादी

रकुल और जैकी गोवा में शादी करने जा रहे हैं। सामने आई जानकारी के अनुसार, “अटकलों के विपरीत, हमने सुना है कि रकुल और जैकी केवल गोवा में अपने परिवार और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में एक अंतरंग शादी करेंगे। इसके बाद मुंबई या कहीं और कोई विस्तारित समारोह या रिसेप्शन नहीं होगा।” 

आपको बता दें कि पहले आई जानकारी के अनुसार यह कपल पहले विदेश में शादी करने की योजना बना रहा था। लेकिन उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हालिया पहल का अनुसरण करने का फैसला किया। जहां उन्होंने अमीर और प्रभावशाली परिवारों से अपने सभी इवेंट्स के लिए भारत को चुनने का आग्रह किया था।

इन्हें भी पढ़ें- 

टीवी शो ‘झनक’ की एक्ट्रेस डॉली सोही ने सर्वाइकल कैंसर के कारण काम से लिया ब्रेक, शेयर की इमोशनल पोस्ट

महादेव बन छाए अक्षय कुमार ने गाया ‘शंभू’ गाना, जानें कब होगा रिलीज

Latest Bollywood News

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply