Breaking News

‘मर्डर मुबारक’ में कातिलों की पहचान कराएंगे पंकज त्रिपाठी, जारी की गई रिलीज डेट – India TV Hindi

‘मर्डर मुबारक’ में कातिलों की पहचान कराएंगे पंकज त्रिपाठी, जारी की गई रिलीज डेट – India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
‘मर्डर मुबारक’ की स्टार कास्ट।

फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ के निर्माताओं ने सोमवार को बड़ी घोषणा की है। एक वीडियो रिलीज करते हुए उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है। फिल्म 15 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म एक मल्टी स्टारर प्रोजेक्ट है। सारा अली खान, विजय वर्मा, करिश्मा कपूर, पंकज त्रिपाठी, डिंपल कपाड़िया, टिसका चोपड़ा, सुहेल नय्यर और संजय कपूर स्टारर जैसे नामी सितारे फिल्म में नजर आने वाले हैं। सामने आए वीडियो से जाहिर हो रहा है कि फिल्म सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर्ण होने वाली है। 

मेकर्स ने दिखाई झलक

सस्पेंस, कॉमेडी और रोमांस के मिश्रण के साथ रहस्य शैली में एक नया मोड़ लाते हुए, ‘मर्डर मुबारक’ होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित और मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित है। यह फिल्म अनुजा चौहान की ‘क्लब यू टू डेथ’ का एक उल्लेखनीय बुक-टू-स्क्रीन रूपांतरण प्रस्तुत करती है। एक्टर पंकज त्रिपाठी पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं। वह दिल्ली में एक मर्डर की तहकीकात करते हैं और पाते हैं कि जैसा दिखता है, उससे वहां कहीं अधिक है। निर्माताओं ने फिल्म की रहस्यमयी दुनिया की झलक दिखाने वाला एक छोटा सा वीडियो जारी किया है।

वीडियो में कराई गई किरदारों की पहचान

वीडियो में पंकज त्रिपाठी को यह कहते हुए सुन सकते हैं, ‘जो कत्ल करते हैं, वो दिखते कैसे हैं, जैसे साउथ दिल्ली की कोई शहजादी (सारा का किरदार) या चांदनी चौक का तबाहदिल आशिक (विजय का किरदार), सस्पेंस फिल्मों की पुरानी कोई ड्रीम गर्ल (करिश्मा कपूर का किरदार) या कोई रंगीली-सरफिरी सी आर्टिस्ट (डिंपल कपाड़िया का किरदार)… वो जिसके रग-रग में शाही खून बहे (संजय कपूर का किरदार) या कोई गॉशिप की तितली (टिस्का चोपड़ा का किरदार) या पार्टियों का मच्छर (सुहैल नैय्यर का किरदार)।’

यहां देखें वीडियो 

कमाल का है फिल्म का प्लॉट

उन्होंने आगे कहा, ‘असल में ज्यादातर कातिल दिखने में दरिंदे नहीं होते, वे सामान्य रुप से पुरुष और महिलाएं हैं। आपके… मेरे जैसे.. हो सकता है बगल में बैठे मन ही मन मुस्कुरा रहे हो। खुद को बधाइयां दे रहे कि भई मर्डर मुबारक हो।’ वीडियो देखकर जाहिर हो रहा है कि फिल्म काफी मजेदार होने वाली है। फिल्म में एक्टर्स का शानदार काम देखने को मिलेगा। 

ये भी पढ़ें:  रैपर किलर माइक को तीन ग्रैमी अवॉर्ड मिलते ही आई पुलिस, स्टेज से उतरते ही लगाई हथकड़ी

 ‘शंभू’ बनकर अक्षय कुमार ने किया तांडव, भयंकर अवतार देख आप भी कहेंगे- ‘OMG’

Latest Bollywood News

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply