Breaking News

‘पूनम पांडे की मौत की खबर 100 प्रतिशत झूठ है’, एक्टर विनीत कक्कड़ ने किया बड़ा दावा – India TV Hindi

‘पूनम पांडे की मौत की खबर 100 प्रतिशत झूठ है’, एक्टर विनीत कक्कड़ ने किया बड़ा दावा – India TV Hindi

Image Source : X
Poonam Pandey

एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे के फैंस के लिए शुक्रवार की एक बुरी खबर लेकर आई, उनके सोशल मीडिया पर जानकारी दी गई कि पूनम अब हमारे बीच नहीं रहीं। उनकी सर्वाइकल कैंसर से मौत हो गई है। इस खबर ने पूरे देश और इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया। क्योंकि कभी पूनम को देखकर लगा ही नहीं कि वह किसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। पूनम की मौत की खबर के बाद उनके सभी दोस्तों ने शोक जताया वहीं अब उनके एक दोस्त टीवी एक्टर विनीत कक्कड़ ने एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे की मौत की खबर को 100 प्रतिशत फर्जी बताकर खारिज कर दिया है। हालांकि उन्होंने इस बात को भी नकार दिया कि यह कोई पब्लिसिटी स्टंट है। 

यह खबर फर्जी है- विनीत कुमार

विनीत कक्कड़, कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो ‘लॉकअप’ के पहले सीजन में पूनम पांडे के साथ सह-प्रतियोगी थे। शुक्रवार की सुबह पूनम पांडे के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर सर्वाइकल कैंसर से उनकी मौत की घोषणा करते हुए एक पोस्ट दिखाई दी। ‘रहस्यमय मौत’ के बारे में बात करते हुए कक्कड़ ने कहा, “मुझे लग रहा है कि यह खबर फर्जी है। मैं पूनम को जानता हूं, वह एक मजबूत महिला हैं। मैंने शो ‘लॉक अप’ में उनके साथ दो सप्ताह बिताए हैं। मैं उनके व्यक्तित्व और चरित्र को जानता हूं… वह बहुत मजबूत महिला हैं।”

हाल ही में हुई थी पूनम से मुलाकात

कक्कड़ ने कहा कि वह उनसे कंगना रनौत की 2022 की फिल्म ‘धाकड़’ के प्रीमियर के दौरान और हाल ही में ‘लॉक अप’ निर्देशक की जन्मदिन पार्टी में मिले थे। यह तीन या चार महीने पहले की बात है। हमने साथ में पार्टी की और मुझे कभी नहीं लगा कि वह किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं। वह स्वस्थ दिख रही थीं और उनका मूड अच्छा था।

इंस्टाग्राम हैक होने का जताया अंदेशा

इसके आगे एक्टर ने कहा, “यह फर्जी खबर है और कुछ ही दिनों में आपको पता चल जाएगा कि ऐसा है। सभी के फोन बंद आ रहे हैं, हो सकता है कि किसी ने उनका इंस्टाग्राम अकाउंट या उसके मैनेजर का अकाउंट हैक कर लिया हो। कुछ भी हो सकता है। मुझे यकीन नहीं हो रहा कि ये खबर सच है। यह विश्वास करना मुश्किल है कि सर्वाइकल कैंसर जैसी गंभीर चीज उन्हें हुई और कोई लक्षण नहीं थे। यह अचानक कैसे हो सकता है?”

पूनम का शव कहां है? 

“मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों और कौन कर रहा है। कोई कह रहा है कि उनका शव पुणे में है, कोई कह रहा है कि कानपुर में है। जब तक उनके परिवार वाले इस पर बात नहीं करेंगे, मैं इस खबर पर विश्वास नहीं करूंगा।” उन्होंने आगे कहा, “अभी उनके परिवार का कोई भी सदस्य संपर्क से बाहर है। मैं इस मामले पर किसी और पर भरोसा नहीं करूंगा।”

कक्कड़ ने कहा, “पूनम, तुम जहां भी हो, कृपया जल्दी आओ और अपने बारे में स्थिति स्पष्ट करो।”

यह भी पढ़ें- 

अक्षय कुमार बने डीपफेक स्कैंडल का निशाना, सुपरस्टार की आवाज और चेहरे के साथ झूठा विज्ञापन बनाया

‘पठान’ और ‘टाइगर’ वाले स्पाई यूनिवर्स की अगली लीड होंगी आलिया भट्ट, जानिए कौन होगा डायरेक्टर

Latest Bollywood News

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply