Breaking News

नुसरत ने फ्लॉन्ट किया अधूरा टैटू, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से जुड़ा है इसका कनेक्शन – India TV Hindi

नुसरत ने फ्लॉन्ट किया अधूरा टैटू, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से जुड़ा है इसका कनेक्शन – India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
नुसरत भरूचा।

बॉलीवुड की खूबसूरत और चुलबुली एक्ट्रेसेज में एक नाम आता है नुसरत भरूचा का। एक्ट्रेस काफी क्यूट हैं। फिल्मों से इन दिनों भले ही एक्ट्रेस गायब हों, लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। अपनी तस्वीरें और वीडियो के अलावा वो अपनी लाइफ अपडेट भी साझा करती रहती हैं। एक्ट्रेस ने हाल में ही अपनी कई तस्वीरें एक सीरीज में पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने टैटू फ्लॉन्ट कर रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। कई लोग एक्ट्रेस के इस टैटू के बारे में जानने के लिए और अधिक उत्सुक हो गए हैं। 

एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया टैटू

दरअसल, एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने एक सीरीज में अपनी कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वो मिरर सेल्फी लेती दिख रही हैं। उन्होंने ब्लैक टैंक टॉप के साथ ग्रे शॉर्ट्स और व्हाइट मोजे पहने हैं। एक्ट्रेस पूरी तरह से घर के कपड़ों में पूरी तरह कैजुअल अंदाज में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने टैटू को फ्लॉन्ट करने के लिए शॉर्ट को उपर उठाया है। उन्होंने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए टैटू से जुड़ा ही एक कैप्शन भी लिखा। एक्ट्रेस लिखती हैं, ‘मैं अपना टैटू मिस कर रही थी, क्या आप भी?’ एक्ट्रेस के टैटू से जुड़ी एक पुरानी कहानी है। 

यहां देखें पोस्ट

इस दौरान बनवाया था टैटू

नुसरत भरूचा साल 2018 में फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की शूटिंग कर रही थीं। इस दौरानम वो जॉर्जिया में थीं। इसी शूटिंग के दौरान ही एक्ट्रेस ने ये टैटू बनवाया था। जॉर्जिया में फिल्म की शूटिंग 10-12 दिन की थी। ज्यादातर सीन्स में नुसरत की जरूरत नहीं थी। ऐसे में उनके पास काफी खाली वक्त था। ऐसे में उन्होंने खाली वक्त का इस्तेमाल किया और उन्होंने टैटू बनवा लिया। नुसरत के इस टैटू की डिजाइन में एक पक्षी बना है, जिसे फीनिक्स कहते हैं। इसके पंखों में फूल बने है। एक्ट्रेस को ये डिजाइन काफी पसंद आया था। 

कैसा है टैटू का डिजाइन

नुसरत भरूचा का ये टैटू आज तक पूरा नहीं हो सका है। एक्ट्रेस ने बताया कि टैटू बनने के प्रक्रिया में काफी वक्त लगा और उन्हें इस बीच दर्द होने लगा ऐसे में उन्होंने इसे अधूरा ही छोड़ दिया। एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू में कहना था कि वो इसमें काफी कुछ और जुड़वाना चाहती थीं, लेकिन दर्द न सह पाने की वजह से नहीं बनवाया। एक्ट्रेस का ये भी कहना है कि कभी फ्यूचर में उन्हें इसमें कुछ बढ़वाना हुआ तो वो उसे आर्टिस्ट के पास जाएंगी।

ये भी पढ़ें: पहले जड़ा थप्पड़, अब सफाई में ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विनर एल्विश यादव बोले- ये अपना स्टाइल है

उड़ेंगी गाड़ियां, असल में होंगे धमाके, जब पर्दे पर रियल एक्शन लेकर आएंगे ‘बड़े मियां छोटे मियां’

Latest Bollywood News

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply