Breaking News

क्या ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने कर ली सगाई? – India TV Hindi

क्या ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने कर ली सगाई?   – India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
शिवांगी जोशी ने कर ली सगाई?

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी उर्फ नायरा टीवी इंडस्ट्री की सबसे चहेती एक्ट्रेस में शुमार हैं। नायरा बनकर शिवांगी जोशी ने लोगों का दिल जीत लिया था। इस शो के अलावा शिवांगी जोशी ‘बालिका वधू 2’ और ‘बरसातें’ में भी नजर आईं, इन शोज में भी शिवांगी जोशी ने अपने अंदाज से बखूबी फैंस का मनोरंजन किया। वहीं अपने सीरियल से इतर शिवांगी जोशी अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी चर्चा में छाई रहती हैं। अब हाल ही में शिवांगी जोशी ने अपने इंस्टा पर एक ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया है, जिसकी वहज से वह सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई हैं। 

शिवांगी जोशी ने किससे कर ली सगाई?

दरअसल शिवांगी जोशी ने हाल ही में अपने इंस्टा पर अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ब्लश करते हुए डायमंड रिंग फ्लाॅन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। शिवांगी की इन तस्वीरों ने उनके फैंस की धड़कने बढ़ा दी है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई यही जानने को उत्सुक नजर आ रहा है कि आखिर उन्होंने किसके साथ सगाई की है। तो बता दें कि शिवांगी जोशी ने सगाई नहीं की है। उनकी ये तस्वीर किसी डायमंड रिंग के विज्ञापन के दौरान की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया है।  

फैंस के रिएक्शन

भले ही शिवांगी जोशी का ये पोस्ट एक तरीके का विज्ञापन हा लेकिन इसने एक्ट्रेस के फैंस को मिनी हार्ट अटैक जरूर दिला दिया था।  सभी को एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखने के बाद यही लग रहा है कि उन्होंने सचमुच सगाई कर ली है। अब फैंस से लकर सेलेब्स तक एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। राजीव आदितिया ने इस पोस्ट पर काॅमेंट करते हुए लिखा है- मुझे सम में लगा, कब-कैसे हो गया? और मुझे कैसे पता नहीं चला। वहीं यूजर्स ने लिखा- ‘सच में लगा आप शादी करने वाली हो। मोय-मोय हो गया।’

ये भी पढ़ें:

क्या दूसरी बार मां बनने वाली हैं शाहरुख खान की ये एक्ट्रेस? इस पोस्ट से मिला हिंट

‘भूलभुलैया’ की दुनिया में वापस आ रही हैं मंजुलिका, कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी ये एक्ट्रेस

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply