Breaking News

कोरियाई स्टार नाम जू-ह्युक के सिर से हटा स्कूल में बुलिंग का आरोप, दो साल पहले दर्ज हुआ था मामला

कोरियाई स्टार नाम जू-ह्युक के सिर से हटा स्कूल में बुलिंग का आरोप, दो साल पहले दर्ज हुआ था मामला

Nam Joo-hyuk School Bullying Allegations: रिपोर्टों के अनुसार, दक्षिण कोरियाई स्टार नाम जू-ह्युक को स्कूल में बुलिंग के आरोपों से बरी कर दिया गया है, जो साल 2022 में उनके साथ पढ़ने वाले एक छात्र द्वारा उनके खिलाफ लगाया गया था. बताया जा रहा है कि इस मामले में जांच के बाद ये पता चला कि छात्र द्वारा लगाए गए सभी आरोप झूठे थे और आरोप लगाने वालों पर मानहानि का मुकदमा दायर किया गया था. 

अभियोक्ता और एक और शख्स पर मुकदमे का आरोप लगाया गया है. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि अब आरोप लगाने वालों को मुकदमा चलाने के बजाय उनको जुर्माना भरना होगा. जानकारी के लिए बता दें, साल 2022, जून में कोरियाई स्टार नाम जू-ह्युक पर ये आरोप लगाया गया था कि एक्टर ने अपने साथ पढ़ने वाले छात्र की उसके मिडिल स्कूल से लेकर हाई स्कूल के दौरान 6 सालों तक काफी बुलिंग की थी और उसको धमकाया था. 

नाम जू-ह्युक पर लगे आरोप झूठे निकले 

उसके बाद दो और छात्रों द्वारा के-ड्रामा स्टार के खिलाफ धमकाने के आरोप लगाए गए, जो सभी जांच के दौरान झूठे साबित हुए और जांच के बाद इन सभी दावों को निराधार बताकर खारिज कर दिया गया है. नाम जू-ह्युक एक फेमस दक्षिण कोरियाई स्टार और मॉडल हैं, जिनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत के-ड्रामा ‘द आइडल मरमेड’ से की थी. 

नाम जू-ह्युक का वर्कफ्रंट 

इसके बाद उन्होंने हू आर यू: स्कूल 2015, वेटलिफ्टिंग फेयरी किम बोक जू, द ब्राइड ऑफ हबेक और ट्वेंटी-फाइव ट्वेंटी-वन जैसे लोकप्रिय शो में दिखाई दिए हैं. आखिरी बार उनको साल 2023 में के-ड्रामा ‘विजिलेंटे’ में देखा गया था, जिसको डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकता है. फिलहाल एक्टर अपने मैंडेटरी मिलिट्री टर्म की सेवा दे रहे हैं. 

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply