Breaking News

कंगना रनौत संग बेहद खास बॉन्ड शेयर करती हैं अंकिता लोखंडे, बोलीं – बिग बॉस के घर में…

कंगना रनौत संग बेहद खास बॉन्ड शेयर करती हैं अंकिता लोखंडे, बोलीं – बिग बॉस के घर में…

Ankita Lokhande On Kangana Ranaut: ‘पवित्र रिश्ता’ एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत दोनों एक साथ फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में काम कर चुकी हैं, जिसके बाद से दोनों काफी अच्छी दोस्त बन चुकी हैं और एक दूसरे के साथ खास बॉन्ड शेयर करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में ‘बिग बॉस 17’ के फाइनलिस्टों में से एक रहीं अंकिता ने कंगना के साथ अपने खास रिश्ते के बारे में बात की. 

साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17′ को देखने के बाद वे अंकिता को लेकर काफी चिंतित थीं. सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में अंकिता ने बताया, ”मणिकर्णिका’ के सेट पर उनका कंगना के साथ बहन जैसा रिश्ता बन गया था’. अंकिता ने बात करते हुए बताया, ‘दरअसल, मैंने और कंगना ने कभी सोचा नहीं था कि हम इतने क्लोज हो जाएंगे, लेकिन जब हम ‘मणिकर्णिका’ के सेट पर मिले तब कंगना ने असल में डायरेक्ट करना शुरू कर किया तब से हमारा वो फाउंडेशन और स्ट्रांग बनता गया’. 

कंगना के साथ खास बॉन्ड शेयर करती हैं अंकिता

अंकिता ने आगे कहा, ‘कंगना और मेरी कहानी ऐसे कुछ नहीं, लेकिन वो हमेशा देख के मुझे बोलती है यार ये तो हमारे जैसी है, यार पागल, एकदम पागल और मुझे लगता है वो वाइब है मेरी और कंगना की जो बहुत अच्छे से मैच करती है’. अंकिता लोखंडे ने ये भी शेयर किया, ‘जब वो बिग बॉस 17 के घर में थीं तब कंगना रनौत उनकी मां के संपर्क में रहीं’. बिग बॉस 17 के फाइनलिस्ट रहीं अंकिता ने बताया, ‘मैं ये कहना चाहती हूं, मैं बिग बॉस में थी, तब भी कंगना ने मेरी मम्मा से बात की और जो भी मेरी जिंदगी में चल रहा था, वो हर चीज को लेकर बहुत चिंतित थीं’. 

अंकिता को हमेशा मोटिवेट करती हैं कगंना 

अंकिता ने बताया, ‘बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद कंगना ने उनके साथ एक घंटे तक बात की और उन्हें सुझाव दिए कि उन्हें अब चीजों को कैसे संभालना चाहिए’. अंकिता ने बात करते हुए आगे कहा, ‘कल मेरा कोई इंटरव्यू देख के उन्होंने मुझे मैसेज किया और कहा मैं अंकिता को ऐसे ही देखना चाहती हूं. मुझे तुम पर बहुत गर्व है. मुझे कंगना हमेशा मोटिवेट किया है’. बता दें, कंगना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ और अंकिता ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. 

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply