Breaking News

ओटीटी पर धमाका करने को तैयार प्रभास की ‘सालार’, जानें- कब और कहां होगी रिलीज – India TV Hindi

ओटीटी पर धमाका करने को तैयार प्रभास की ‘सालार’, जानें- कब और कहां होगी रिलीज – India TV Hindi

Image Source : X
प्रभास की सालार ओटीटी रिलीज

प्रभास की ‘सालार पार्ट- 1 सीजफायर’ साल 2023 की बड़ी हिट फिल्मों में से एक है। दिसंबर में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कलेक्शन किया है। बारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी ‘सालार’ का जलवा देखने को मिला है। कई लोग जो फिल्म नहीं देख पाए थे, उनके लिए खुशखबरी है कि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम पर रिलीज होने वाली है। प्रभास की ‘सालार’ पर साउथ की भाषाओं में ही नहीं बल्कि अब हिंदी में भी देख सकेंगे। वहीं अब फैंस की भारी मांग को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म का एक और वर्जन ओटीटी पर जारी कर दिया है।

सालार ओटीटी रिलीज

प्रभास ने फिल्म ‘सालार’ के जरिए दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। सिनेमाघरों में शानदार के बाद ओटीटी पर धूम मचाने को तैयार है। बड़े पर्दे के बाद ओटीटी पर भी प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की ये फिल्म अपना जादू चलने वाले हैं ।फिल्म ‘सालार’ मेकर्स की तरफ से ‘सालार पार्ट-1 सीजफायर’ की हिंदी ओटीटी रिलीज की घोषणा कर दी गई है। जानें कब और कहां किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आप इस फिल्म को हिंदी में देख सकते हैं।

यहां देखें वीडियो-

सालार कब और कहां होगी रिलीज

ओटीटी पर प्रभास की ‘सालार’ की हिंदी रिलीज का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे। इस बीच हिंदी ओटीटी रिलीज को लेकर एलान कर दिया गया है। जिसके मुताबिक प्रभास की एक्शन थ्रिलर ‘सालार’ हिंदी में ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 16 फरवरी 2024 को रिलीज होगी। इससे पहले केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील की इस फिल्म को तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और अंग्रेजी भाषा में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर पहले ही रिलीज किया जा चुका है।

प्रभास का वर्कफ्रंट

प्रभास ‘प्रभास’ के बाद ‘कल्कि 2898’ में नजर आने वाली है। इस मूवी में दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं। बता दें कि वहीं साउथ के सुपरस्टार प्रभास फिल्म ‘द राजा साब’ में नए अदांज में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी टीजी विश्वा प्रसाद ने उठाई है।

ये भी पढ़ें:

अमिताभ बच्चन दूसरी बार पहुंचे अयोध्या, 17 दिन बाद फिर किए रामलला के दर्शन

Twitter Review: TBMAUJ की कहानी ने लोगों को कितना किया इंप्रेस, जानें शाहिद-कृति की लव स्टोरी हिट या फ्लॉप

पवन कल्याण की पुरानी फिल्म हुई री-रिलीज, खेल-खेल में फैंस ने सिनेमा हॉल के अंदर ही लगा दी आग

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply