Breaking News

किशोरियों के अपहरण व दुष्कर्म की घटनाओं पर महिला आयोग सख्त

किशोरियों के अपहरण व दुष्कर्म की घटनाओं पर महिला आयोग सख्त

उत्तराखंड राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल ने किशोरियों के साथ हुई घटनाओं का संज्ञान लेते हुए पुलिस से वार्ता की। यह मामले डोईवाला और पिथौरागढ़ के धारचूला में हुए हैं। आयोग ने महिलाओं और किशोरियों की सुरक्षा को लेकर सतर्कता के आदेश दिए हैं। इसके अलावा अध्यक्ष ने हल्द्वानी में चलती कार में युवती से छेड़छाड़ की घटना पर भी संज्ञान लिया है।

देहरादून के डोईवाला में नाबालिग के अपहरण व दुष्कर्म के एक मामले में कुसुम कंडवाल ने एसओ डोईवाला से फोन पर वार्ता करते हुए मामले में जानकारी ली। एसओ ने बताया कि उक्त मामले में आरोपी पीड़िता को इंस्टाग्राम पर बातचीत कर उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया था। इसके बाद दुष्कर्म किया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, पिथौरागढ़ के धारचूला निवासी दो बहनों के संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो जाने के मामले में एसपी पिथौरागढ़ से फोन पर वार्ता कर जानकारी ली।

इसमें सामने आया कि उक्त घटना में आरोपी वहीं नाई का काम करता था, जो गायब किशोरियों को बहला फुसला कर बरेली ले गया था। उसे बरेली से गिरफ्तार कर लिया गया व किशोरियों बरामद कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

Related posts

Leave a Reply