July 03, 2022

Breaking News

दून में दो दिवसीय उमा शॉपिंग फेस्ट शुरु

दून में दो दिवसीय उमा शॉपिंग फेस्ट शुरु

देहरादून: उमा शॉपिंग फेस्ट का दो दिवसीय फैशन एंड लाइफ स्टाइल एग्जीवेशन हरिद्वार रोड स्थित अतिथि कम्युनिटी सेंटर में शुरू हुआ। फेस्ट में एक ही छत के नीचे शॉपिंग, इंटरटेनमेंट, फैशन व फूड एंड फन का आनंद उठाने का मौका मिल रहा है। इस दौरान आायेजित फैशन शो में महिलाओं ने जलवे बिखेरे। साथ ही सांस्कृतिक कार्यक्रमों में महिलाओं ने सुंदर नृत्य प्रस्तुत किए।


शनिवार को अतिथि कम्युनिटी सेंटर में इवेंट आयोजक वर्षा मांगलिक की ओर से आयोजित दो दिवसीय फैशन एंड लाइफ स्टाइल एग्जीवेशन का शुभारंभ राजपुर रोड विधायक खजान दास ने रिबन काटकर और दीप प्रज्जवलित कर किया। उसके बाद उन्होंने एग्जीवेशन में लगे विभिन्न स्टालों का अवलोकन किया।

एग्जीवेशन में कपडे, ज्वैलरी, जैविक उत्पाद, क्राकरी, आर्ट एंड क्राफ्ट सहित लगभग 50 स्टाल लगाए गए है। स्टालों में लोग खरीदारी के लिए पहुंच रहे है। प्रदर्शनी में लगी स्टलों में कई वस्तुओं में छूट भी दी जा रही हैं। इवेंट में शाम को महिलाओं के लिए फैशन शो का आयोजन किया गया। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि साधना जयराज, अलका पांडे ने शिरकत की। फैशन शो में 45 से कम, 45 व 6५ से अधिक आयु वर्ग के दर्जनों महिलाओं ने प्रतिभाग कर अपना हुनर दिखाया।

Read Also  उत्तरांचल प्रेस क्लब में पत्रकारों के लिए मेडिकल चेकअप कैंप आयोजित

शो में नव चेतना वुमेन्स क्लब की अध्यक्ष कृतिका बंसल, सहेली क्लब की अध्यक्षा सीमा जैन, दून संस्कृति की अध्यक्षा कल्पना अग्रवाल ने प्रतिभाग किया। इस मौके पर रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन कर बीना अग्रवाल, अर्चना सिंधल आदि महिलाओं ने गीतों पर सुंदर नृत्य प्रस्तुत किया।

इवेंट आयोजक वर्षा मांगलिक ने बताया कि यह फेस्ट महिलाओं की ओर से महिलाओं के लिए रखा गया है, ताकि महिलाओं को एक प्लेटफार्म मिल सकें। उन्होंने बताया कि फेस्ट में रविवार को बच्चों का फैान शो होगा। जिसमें बच्चे अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकेंगे। इस मौके पर आयोजक वर्षा मांगलिक, शोभित मांगलिक, संजय कुमार गर्ग सहित कई लोग मौजूद रहे।

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: