May 18, 2022

Breaking News

दो दिवसीय झलक एरा एक्सहिबिशन का हुआ शुभारंभ

दो दिवसीय झलक एरा एक्सहिबिशन का हुआ शुभारंभ

-कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी सभी महिला उद्यमियों से मिलकर किया उत्साहवर्धन

देहरादून: दो दिवसीय झलक एरा एग्जीबिशन का शुभारंभ मधुबन होटल में रविवार को गणेश जोशी कैबिनेट मंत्री उत्तराखंड द्वारा उद्घाटन कर दिया गया। इस मौके पर भारत के विभिन्न हिस्सों से आई महिला उद्यमियों ने अपने उत्पाद प्रदर्शित किए।


कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने सभी स्टालों पर जाकर समस्त महिला उद्यमियों का उत्साहवर्धन किया एवं झलक एरा के इस प्रयास को खूब सराहा। उन्होंने कहा कि भारतवर्ष से महिला उद्यमियों को उत्तराखंड में इस इस तरह का प्लेटफार्म देना अपने आप में एक सराहनीय कदम है इस मौके पर उनके साथ बतौर विशिष्ट अतिथि मिस एशिया पेसिफिक निहारिका सिंह भी मौजूद रहीं एक्सहिबिशन के साथ-साथ यहां पर बच्चों के लिए ड्राइंग कंपटीशन का भी आयोजन किया गया था जिसमें एक से बढ़कर एक बच्चों ने खूबसूरत तस्वीरें बनाई ।

महिलाओं के लिए मुफ्त में मेहंदी लगाने का इंतजाम भी किया गया था। कार्यक्रम की आयोजक मीनाक्षी अग्रवाल ने कहा कि 2 दिन चलने वाली एक्सहिबिशन का मुख्य उद्देश्य न सिर्फ देश भर से महिला उद्यमियों को एक प्लेटफार्म देना है वही महिलाओं को एक ही छत के नीचे सभी तरह के उत्पाद उपलब्ध कराना भी है।

उन्होंने बताया कि महिलाएं आकर मनोरंजन भी कर सके उसके लिए भी खास इंतजाम किए जाते हैं आज महिलाओं के लिए हाउसी का इंतजाम किया गया जिसमे उनके कई इनाम जीतने का मौका था वहीं कल ड्रम सर्कल पर थिरकने का मौका रहेगा।

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: