May 18, 2022

Breaking News

परिवहन मंत्री चंदन राम दास ने किया आईएसबीटी का निरीक्षण

परिवहन मंत्री चंदन राम दास ने किया आईएसबीटी का निरीक्षण

देहरादून: परिवहन मंत्री चंदन राम दास ने सोमवार आईएसबीटी का औचक निरीक्षण किया और यहां व्याप्त अव्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के निर्देश अधिकारियों को दिए। धामी सरकार में पहली बार मंत्री बनाए गए चंदन राम दास आज सुबह अचानक दून के आईएसबीटी पहुंचे। जहां उन्होंने बस अड्डे की व्यवस्थाओं की जांच की। यहंा पर साफ सफाई की व्यवस्था और पेयजल की समुचित व्यवस्था न होने पर नाराजगी जताई शौचालयों में सफाई व्यवस्था रखने के निर्देश अधिकारियों को दिए। बस अड्डे पर जगहकृजगह कूड़े कचरे के ढेरों पर उन्होंने नाराजगी जताई।


बस अड्डे के अंदर की यात्री सुविधाओं को और अधिक बेहतर बनाने को कहा तथा बस अड्डे के अंदर वाहनों की गलत पार्किंग को भी सुधारने को कहा। उन्होंने मुख्य मार्ग पर प्राइवेट वाहन पार्क किए जाने पर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि सड़क पर वाहनों की पार्किंग और डग्गामार वाहनों के खड़े होने से आम आदमी को आवागमन में परेशानियों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने पुलिसकर्मियों को सड़क पर वाहन पार्किंग रोकने को कहा।

परिवहन मंत्री ने कर्मचारियों की ड्यूटी रजिस्टर की जांच की। परिवहन मंत्री चंदन राम दास का कहना है कि घाटे में चल रहे परिवहन विभाग की आर्थिक सेहत सुधारने के प्रयास किए जाएंगे। खामियों को सुधारा जाएगा जिससे परिवहन विभाग की आय में वृद्धि हो सके उन्होंने कहा कि उन्हें एक चुनौती पूर्ण जिम्मेवारी दी गई है जिसमें सफल होने की उनकी कोशिश जारी रहेगी।

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: