January 22, 2022

Breaking News

श्याम बोहरा होंगे आम आदमी पार्टी के मसूरी विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार

श्याम बोहरा होंगे आम आदमी पार्टी के मसूरी विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार

देहरादून: आम आदमी पार्टी द्वारा आज विधानसभा उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी की गई है, जिसमें मसूरी विधानसभा क्षेत्र से श्याम बोहरा आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार होंगे।

श्याम बोहरा ने पार्टी के हाईकमानओं को शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि  यह मेरे लिए बहुत खुशी की बात है कि आज मुझे मसूरी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए एक प्रत्याशी के रूप में चुना गया है।

यह हमारे मसूरी विधानसभा क्षेत्र के सभी लोगों के लिए गर्व की बात है कि आज एक साधारण व्यक्ति को पार्टी ने इस लायक समझा और मसूरी विधानसभा क्षेत्र से 2022 के लिए प्रत्याशी घोषित किया है।

मैं अपने सभी सहयोगी एवं कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देता हूं कि उनके सहज प्रयास से मैं यहां तक पहुंचा हूं। मैं मसूरी विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक कार्यकर्ता एवं जनता को धन्यवाद देता हूं  और निवेदन करता हूं कि आप सब मिलकर इस सिलसिले को आगे जारी रखेंगे और मसूरी विधानसभा क्षेत्र से मुझे विजई बनाएंगे।

Read Also  टीएचडीसीआईएल एवं बैंक ऑफ बड़ौदा ने 2,500 करोड़ रु. के ऋण करार पर हस्‍ताक्षर किए

आप के प्रत्याशियों की तीसरी सूची जारी, 9 प्रत्याशियों के नामों की हुई घोषणा

आम आदमी पार्टी ने आज अपने 9 अन्य प्रत्याशियों की तीसरी लिस्ट भी जारी कर दी है जिसमें गढ़वाल से पांच जबकि कुमाऊं से 4 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया गया है।


आपके प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने ट्वीट करके यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी अन्य सभी दलों से प्रत्याशी घोषित करने में सबसे आगे निकल चुकी है और अब तक कुल 51 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया जा चुका है जिनमें से 9 प्रत्याशियों की घोषणा आज आप पार्टी द्वारा की गई है।

पुरोला से प्रकाश कुमार, देवप्रयाग उत्तम भंडारी, सहसपुर भरत सिंह, मसूरी से श्याम बोरा, झबरेड़ा राजू बिराटिया, डीडीहाट दीवान सिंह मेहता, लाल कुआं चंद्रशेखर पांडे, नानकमत्ता आनंद सिंह राणा और खटीमा से पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर को प्रत्याशी घोषित किया है।

उन्होंने कहा कि अन्य बच्चे 19 नामों की घोषणा भी आम आदमी पार्टी द्वारा जल्दी कर दी जाएगी ताकि सभी प्रत्याशियों को जनता के बीच जाने का पूरा मौका मिल सके और जनता भी अपने प्रत्याशियों के बारे में जान सके।

Read Also  भाजपा 21 जनवरी से पहले प्रत्याशियों का ऐलान कर देगी

उन्होंने सभी 9 प्रत्याशियों को शुभकामनाएं देते हुए आगामी चुनाव के लिए डटकर तैयारी करने के निर्देश भी दिए हैं।

Related posts

Leave a Reply

Content Protector Developer Fantastic Plugins
%d bloggers like this: