May 17, 2022

Breaking News

एनएच अधिकारियों पर लगाए गंभीर आरोप

एनएच अधिकारियों पर लगाए गंभीर आरोप

ऋषिकेश: बदरीनाथ ऋषिकेश एनएच पर स्थित एक मेडिकल स्टोर संचालक ने हाईवे की श्रीनगर डिवीजन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। संचालक ने आरोप लगाया कि बिना किसी कारण के दुकान तोड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। पीड़ित पक्ष ने विभागीय अधिकारियों पर दबाव में आकर ध्वस्तीकरण की कोशिशों का आरोप भी लगाया है।


मेडिकल स्टोर संचालक सुशील भट्ट ने कहा कि मुनि की रेती ऋषिकेश बॉर्डर पर उनकी मेडिकल की दुकान है। वो पिछले तीन दशक से किराए पर दुकान चला रहे हैं। इस बाबत उन्होंने दुकान स्वामी से विवाद को लेकर मामला जिला न्यायालय में विचाराधीन होने की बात भी कही। भट्ट के मुताबिक, बीते बुधवार को अचानक एनएच श्रीनगर डिवीजन के अधिकारी उनकी दुकान का ध्वस्तीकरण करने के लिए पहुंचे।

कार्रवाई को लेकर उनसे आदेश मांगा गया, तो वो नहीं दिखा पाए। कुछ देर बाद विभागीय अधिकारी वापस लौट गए। सुशील भट्ट ने बताया कि जानबूझकर उन्हें परेशान किया जा रहा है।

मेडिकल स्टोर से ही उनके परिवार का भरण पोषण होता है। पूर्व में राजमार्ग के चौड़ीकरण का जिक्र करते हुए कहा कि अन्य सभी लोगों की दुकानें भी उसी सीमा में हैं, जिसमें उनकी दुकान भी है। बावजूद, एनएच अफसर मनमानी करते हुए दबाव में बेवजह उनकी दुकान के ध्वस्तीकरण की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने सरकार से संबंधित अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए जानमाल की सुरक्षा और न्याय की गुहार लगाई है।

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: