August 08, 2022

Breaking News

कांवड़ यात्रा को लेकर तीर्थनगरी ऋषिकेश में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई

कांवड़ यात्रा को लेकर तीर्थनगरी ऋषिकेश में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई

ऋषिकेश: कांवड़ यात्रा को लेकर तीर्थनगरी ऋषिकेश में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। इसके तहत रविवार को बम निरोधक दस्ते ने आईएसबीटी समेत विभिन्न सार्वजनिक स्थानों पर सघन चेकिंग अभियान चलाया। संदिग्ध व्यक्ति और सामान की जांच की गई। हालांकि सब कुछ सामान्य मिला।


श्रावण मास की कांवड़ यात्रा को निर्विघ्न और शांतिपूर्ण तरीके से निपटाने के लिए पुलिस प्रशासन ने ऋषिकेश मेला क्षेत्र में सुरक्षा बढ़ा दी है।

रविवार शाम करीब 5 बजे देहरादून से पहुंचे बम निरोधक दस्ते ने देहरादून रोड पर नटराज चौक, दून रोड पर ही स्थित चारधाम यात्रा बस टर्मिनल कंपाउंड (आईएसबीटी) और त्रिवेणीघाट पर सघन चेकिंग अभियान चलाया।

बम निरोधक दस्ते ने नटराज चौक पर संदिग्ध नजर आने वाले दुपहिया और चार पहिया वाहन को रोककर सघन तलाशी ली। उनके सामान की भी जांच की। भौतिक सत्यापन के लिए आईडी भी देखी।


त्रिवेणीघाट पार्किंग में खड़े वाहनों की मेटल डिटेक्टर से जांच की गई। डॉग स्कवायड टीम भी जांच के लिए ऋषिकेश पहुंची। पुलिस क्षेत्राधिकारी डीसी ढौंडियाल ने बताया कि सघन तलाशी अभियान के दौरान संदिग्धों से पूछताछ भी की गई।

Read Also  जोगाबाड़ी शिव गुफा के विकास के लिए 23 लाख रुपए मंजूर

हालांकि कोई संदिग्ध मामला नहीं निकला। बताया कि कांवड़ यात्रा में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं। सघन तलाशी अभियान जारी रहेगा।

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: