August 10, 2022

Breaking News

बिना साइलेंसर की बाइक रेस पर बवाल, पथराव में 9 लोग घायल

बिना साइलेंसर की बाइक रेस पर बवाल, पथराव में 9 लोग घायल

रुड़की: मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के बिझौली गांव में दो गुटों के बीच आपस में झगड़ा हो गया। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर पथराव हुआ। दोनों पक्षों की तरफ से जमकर लाठी डंडे भी चले। घटना में 9 लोग घायल हो गए।

घायलों को उपचार के लिए 108 के माध्यम से रुड़की सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। जहां तीन की गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया गया है।


मिली जानकारी के अनुसार मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के बिझौली गांव में एक युवकों का गुट बाइक के साइलेंसर निकालकर तेज रफ्तार से बाइक दौड़ाते हुए आवाज कर रहे थे। इस बीच गांव के कुछ युवकों ने इसका विरोध किया। देखते ही देखते दोनों गुटों के बीच बहस होने लगी। लेकिन कुछ ही देर बाद मामला कहासुनी से गाली गलौज और फिर देखते ही देखते झड़प में बदल गया। दोनों गुटों की तरफ से लाठी डंडे चलने के बाद पथराव होने लगा।

Read Also  सीडीओ ने ली “हर घर तिरंगा” कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा बैठक


मामले में गांव के लोगों ने बीच बचाव का प्रयास किया और सूचना पुलिस को दी। वहीं, इस घटना में 9 लोग घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए सिविल अस्पताल रुड़की में भर्ती कराया गया है। वहीं, 3 की गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

मामले में मंगलौर कोतवाली प्रभारी राजीव रौथाण ने बताया कि अभी किसी की तरफ से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: