July 02, 2022

Breaking News

अध्यक्ष इंडियन ऑयल ने कारगिल युद्ध के शहीदों  के परिवारों को सम्मानित किया

अध्यक्ष इंडियन ऑयल ने कारगिल युद्ध के शहीदों  के परिवारों को सम्मानित किया

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड के अध्यक्ष श्री श्रीकांत माधव वैद्य ने देहरादून में आयोजित एक सम्मान समारोह में ऑपरेशन विजय के शहीद परिवारों को सम्मानित किया।

श्री वैद्य ने कारगिल युद्ध के शहीदों के परिवारों से मुलाकात की ।  इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि मेजर जनरल संजीव खत्री वीएसएम, जीओसी उप क्षेत्र देहरादून उपस्थित थे । मातृभूमि की रक्षा करने वाले सैनिकों द्वारा ऑपरेशन विजय के दौरान राष्ट्र की सेवा में किए गए सर्वोच्च बलिदान के लिए श्रद्धांजलि स्वरूप

इंडियनऑयल ने शहीदों के परिवारिजनों द्वारा संचालित उत्तर प्रदेश राज्य कार्यालय-II के तहत उत्तराखंड और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के  पेट्रोल पंप और एलपीजी डिस्ट्रीब्यूटरशिप को सम्मानित किया । 

शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए, श्री वैद्य ने “स्मरण की दीवार” – एक दीवार जिस पर युद्ध नायकों की तस्वीरों को दर्शाया गया है पर दीप प्रज्ज्वलित किया । श्री राजकुमार दुबे, कार्यकारी निदेशक और राज्य प्रमुख, इंडियनऑयल, उत्तर प्रदेश राज्य कार्यालय- II, श्री अजय गर्ग, सीजीएम (आरएस), यूपीएसओ II, भारतीय सशस्त्र बलों और इंडियनऑयल के वरिष्ठ अधिकारी भी इस कार्यक्रम मे उपस्थित थे।

अपने संबोधन के दौरान इंडियनऑयल के अध्यक्ष ने कारगिल युद्ध के दौरान भारतीय सशस्त्र बलों के बलिदान की सराहना की और शहीदों के परिवारों को पुनर्वास प्रदान करने के लिए इंडियनऑयल द्वारा किए गए अथक प्रयासों पर भी प्रकाश डाला।   उन्होने बताया कि इंडियन ऑयल पहले इंडियन फिर ऑयल के मूल मंत्र  के साथ राष्ट्र की सेवा के लिए समर्पित है और इंडियन ऑयल द्वारा युद्ध के नायकों के परिवारों के लिए आजीविका का स्रोत सुनिश्चित करने के लिए किए गए प्रयास इसके परिचायक हैं ।

Read Also  परमार्थ आश्रम में रेलिगेयर फाउंडेशन बनाएगा मल्टीस्पेशलिटी हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर

सभा को संबोधित करते हुए मेजर जनरल संजीव खत्री ने करगिल युद्ध के दौरान इंडियनऑयल के प्रयासों की सराहना की और शहीदों के परिवारों की आजीविका हेतु इंडियनऑयल द्वारा किए गए प्रयासों की भी सराहना की।

इस अवसर पर श्री श्रीकांत माधव वैद्य ने इस अवसर पर उपस्थित भारतीय सशस्त्र बलों के पूर्व अधिकारियों को नवीनतम कंपोसीट एलपीजी सिलेंडर भी प्रदान किए।

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: