July 03, 2022

Breaking News

सरस्वती शिशु विद्या मंदिर में राष्ट्रीय स्तर पर पुरूस्कार पाने वाली छात्राओं को किया सम्मानित

सरस्वती शिशु विद्या मंदिर में राष्ट्रीय स्तर पर पुरूस्कार पाने वाली छात्राओं को किया सम्मानित

मसूरी: महात्मा योगेश्वर सरस्वती शिशु विद्या मंदिर इंटर कालेज में बच्चों के सर्वागींण विकास के लिए आयोजित प्रतियोगिताओं में राष्ट्रीय स्तर पर पुरस्कार प्राप्त करने वाली छात्राओं को सम्मानित किया।

गत सत्र 2021-22 में विद्यालय में कई प्रतियोगिताएं आयोजित की गई जिसमें विद्या भारती संस्कृति शिक्षा संस्थान ने अखिल भारतीय निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था जिसमें भारतीय शिक्षा समिति उत्तराख्ंाड के महात्मा योगेश्वर सरस्वती शिशु विद्या मंदिर इंटर कालेज की भाररी पंवार कक्षा 12 ने तरूण वर्ग में प्रथम स्थान प्राप्त किया तथा शिशु शिक्षा समिति उत्तराखंड के महात्मा योगेश्वर सरस्वती शिशु विद्या मंदिर की नैना ने शिशु वर्ग में प्रथम स्थान प्राप्त कर विद्यालय का नाम रोशन किया।

इस पर विद्यालय के प्रधानाचार्य मनोज रयाल एवं प्रबंध समिति के पदाधिकारियों ने इन दोनों छात्राओं को राष्ट्रीय स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त करने पर ज्ञानवर्धक पुस्तकें प्रदान कर सम्मानित किया गया। इसके साथ ही विद्यालय की कक्षा अरूण से द्वादश तक की कक्षाओं का भौतिक रूप से संचालन होने पर प्रवेशोत्सव बड़े हर्षाेल्लास के साथ मनाया गया।

Read Also  डीआईटी विश्वविद्यालय में स्वास्थ्य देखभाल विश्लेषण पर कार्यशाला आयोजित

जिसमें विद्यालय में प्रवेश लेने वाले छात्र छात्राओं का स्वागत टीका लगाकर किया गया। इस मौके पर नये छात्र कक्षाओं में जाने पर प्रसन्नचित दिखाई दिए व उसके बाद विधिवत शिक्षण कार्य प्रारंभ कर दिया गया।

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: