August 17, 2022

Breaking News

नगर पालिका परिषद मुनिकीरेती-ढालवाला हर घर तिरंगा अभियान में जोरों से जुटी

नगर पालिका परिषद मुनिकीरेती-ढालवाला हर घर तिरंगा अभियान में जोरों से जुटी

आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत नगर पालिका परिषद मुनिकीरेती-ढालवाला हर घर तिरंगा अभियान में जोरों से जुट गई है। अभियान के प्रचार-प्रसार हेतु पालिकाध्यक्ष रोशन रतूड़ी ने प्रचार वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।


पालिकाध्यक्ष रोशन रतूड़ी ने बताया कि देश की आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में संपूर्ण भारत में हर घर तिरंगा अभियान चलाया जाना है। इसमें 13 अगस्त से स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त तक देश के प्रत्येक घर में राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा लगाया जाना है।

इसके तहत नगर पालिका परिषद मुनिकीरेती-ढालवाला क्षेत्र के प्रत्येक घर में राष्ट्रीय ध्वज लगाया जाना है। उन्होंने इस अभियान को सफल बनाने को नगरवासियों से देशप्रेम की भावना से प्रेरित होकर भागदारी करने एवं आस पड़ोस के नागरिकों को प्रोत्साहित करने करने के लिए कहा।

उन्होंने नगरवासियों से घरों में राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा लगाने और हटाने के दौरान फ्लैग कोड का विशेष रूप से ध्यान रखने और अभियान की समाप्ति के बाद राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे को पूर्ण सम्मान के साथ सुरक्षित रखे जाने की अपील की।

Read Also  नैनीताल बैंक शताब्दी समारोह के उपलक्ष में आयोजित रक्तदान शिविर का आयोजन

बताया कि हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने हेतु पालिका की ओर से प्रचार वाहन रवाना किया गया। इस मौके पर सभासद प्रतिनिधि हिकमत नेगी, राजेंद्र थलवाल, कर निरीक्षक अनुराधा गोयल, लिपिक दीपक कुमार, वर्क एजेंट जितेंद्र सजवाण, संदीप बिष्ट मौजूद थे।

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: