July 03, 2022

Breaking News

फिल्म पृथ्वीराज चौहान में दिखेगा उत्तराखण्ड के मनन रावत के निर्देशन का जलवा

फिल्म पृथ्वीराज चौहान में दिखेगा उत्तराखण्ड के मनन रावत के निर्देशन का जलवा

भारतीय संस्कृति विश्व की सबसे प्राचीन संस्कृतियों मंे है। भारत का शुरू से ही गौरवशाली इतिहास रहा है। भारत कई महान विभूतियों की जन्म स्थली भी है। भारत मंे ऐसे कई महान यो़द्धा जिनकी गौरव गाथा आज भी लोगों के बीच प्रचलीत है। उनमें से एक थे राजा पृथ्वी राज चौहान। उनके जीवन चरित्र पर आधारित हिन्दी फिल्म पृथ्वीराज चौहान का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो गया। हालांकि इस फिल्म को लेकर विवाद भी हुआ किन्तु इन सब को दरकिनार कर ट्रेलर रिलीज कर दिया गया।


इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार ने दमदार किरदार निभाया है। फिल्म की अभिनेत्री मायुशी छिल्लर ने भी अपनी कला का जीवंत प्रदर्शन किया है। इसके अलावा संजय दत्त और सोनू सूद भी फिल्म में मुख्य भूमिका में है।

इस फिल्म में उत्तराखण्ड वासियों के लिए मुख्य बात यह है कि इस फिल्म के मुख्य सहायक निदेशक मनन रावत उत्तराखण्ड के सपूत है। वे उत्तराखण्ड के वरिष्ठ पत्रकार सुरेन्द्र रावत के सुपुत्र हैं, जो कि प्रदेश की राजधानी देहरादून मंे निवास करते हैं। वैसे तो इस छोटे से पहाड़ी प्रदेश के कई युवाआंे ने बॉलीवुड में एक्टिंग के क्षेत्र में अपनी उपस्थिति दर्ज कराकर सूबे का नाम रोशन किया।

Read Also  हीलिंग विद नेचर पुस्तक का रक्षामंत्री ने किया विमोचन

किन्तु निर्देशन के क्षेत्र में मनन रावत ने अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज कराकर उत्तराखण्डवासियों को गौरवावित करने का काम किया है।

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: