August 10, 2022

Breaking News

रामनगर के ग्राम चोरपानी से अपहृत स्टेशनरी व्यापारी की हत्या, सैन्यकर्मी गिरफ्तार

रामनगर के ग्राम चोरपानी से अपहृत स्टेशनरी व्यापारी की हत्या, सैन्यकर्मी गिरफ्तार

रामनगर के ग्राम चोरपानी से अपहृत स्टेशनरी व्यापारी की हत्या कर दी गई है। उसका शव मुरादाबाद थाना क्षेत्र के छजलैट से बरामद हुआ। मृतक की पहचान छुपाने के लिए उसका चेहरा जला दिया गया था। पुलिस ने हत्या के आरोप में एक सैन्यकर्मी को गिरफ्तार किया है जबकि उसका साथी फरार है।

हत्यारोपी की निशानदेही पर कार, लोहे की रॉड और व्यापारी की बाइक बरामद कर ली गई है। कोर्ट में पेश कर आरोपी को जेल भेज दिया है। इधर, मुरादाबाद में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।


एसपी क्राइम जगदीश चंद्रा ने बताया कि रामनगर के नंदालाइन निवासी स्टेशनरी व्यापारी सुहेल सिद्दीकी (35) पुत्र नासिर सिद्दीकी का दो अगस्त की रात कार सवारों ने अपहरण कर लिया था। सुहेल के भाई जुनैद की तहरीर पर पुलिस ने अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी। व्यापारी की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में एक ऑल्टो कार (यूपी-16एल-0115) से बाइक को टक्कर मारने और व्यापारी को कार में डालने की घटना कैद हुई।

Read Also  "ऑपरेशन मुक्ति"- भिक्षा नहीं, शिक्षा दें


बताया कि जांच पड़ताल में सुहेल का चोरपानी स्थित दुकान के पास रहने वाले हरीश राम की बेटी के साथ कई साल पहले प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आया। प्रेम-प्रसंग के चलते लड़की ने आत्महत्या कर ली थी।

लड़की के आत्महत्या के बाद से हरीश राम का परिवार सुहेल से रंजिश रखने लगा था। शक के आधार पर हरीश राम के सैन्यकर्मी बेटे भरत आर्य को पूछताछ के लिए थाने लाया गया। बताया जा रहा है कि वह 2017 में सेना में भर्ती हुआ था।

वर्तमान में उसकी तैनाती कुमाऊं रेजीमेंट पठानकोट में है। वह 14 जुलाई को छुट्टी पर घर आया था। पुलिस ने भरत को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्या की बात स्वीकार ली।

बताया कि हत्या में उसका दोस्त नारायणपुर मूल्या रामनगर निवासी दिनेश टम्टा पुत्र भोपाल राम भी शामिल था। पुलिस ने दोनों के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया।

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: