July 03, 2022

Breaking News

ह्यात होटल्स कॉर्पाेरेशन ने देहरादून में की ह्यात रीजेन्सी की ओपनिंग

ह्यात होटल्स कॉर्पाेरेशन ने देहरादून में की ह्यात रीजेन्सी की ओपनिंग

-सुदंर पहाड़ियों से घिरी जगह पर बना है 263 कमरों का यह होटल

देहरादून: ह्यात होटल्स कॉर्पाेरेशन ने शुक्रवार को ह्यात रीजेन्सी देहरादून की ओपनिंग की घोषणा की । 263 कमरों वाला यह होटल उत्तराखण्ड में ह्यात का पहला होटल है जो देश में ब्राण्ड की मौजूदगी को और सशक्त बनाएगा। ह्यात रीजेन्सी ब्राण्ड के तहत उत्पादकता को ध्यान में रखते हुए होटल का डिज़ाइन तैयार किया गया है, जो छुट्टी मनाने वाले पर्यटकों और कारोबार के सिलसिले में आने वाले आगंतुकों को बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगा।


तकरीबन 4.25 एकड़ क्षेत्रफल में फैला ह्यात रीजेन्सी देहरादून भारत के लोकप्रिय पर्यटन गंतव्य, मसूरी की पहाड़ियों की तलहटी में स्थित है। देश भर से बड़ी संख्या में पर्यटक गर्मियों में गर्मी से निज़ात पाने और सर्दियों में पहाड़ों की ठंडक का लुत्फ़ उठाने के लिए यहां आते हैं। मालसी जंगलों और हिमालय की पहाड़ियों से घिरा यह होटल हवाई एवं रेल सेवाओं के माध्यम से देश के सभी प्रमुख शहरों से जुड़ा है।

Read Also  एयरएशिया इंडिया उत्तराखंड में केबिन क्रू की करेगा भर्ती

आस-पास के लोकेशन्स के साथ अच्छी कनेक्टिविटी होने के कारण यह जश्न मनाने के लिए उपयुक्त स्थान है। साथ ही उन यात्रियों के लिए भी बेहतरीन प्रॉपर्टी है जो प्रकृति के खूबसूरत नज़ारों के बीच छुट्टी का आनंद उठाना चाहते हैं और रिलेक्स करना चाहते हैं।‘‘हमें खुशी है कि हम ह्यात के सदस्यों और मेहमानों का स्वागत ह्यात रीजेन्सी देहरादून में करने जा रहे हैं, जो उत्तराखण्ड में ह्यात का पहला होटल है।

’’ संजय शर्मा, वाईस प्रेज़ीडेन्ट एवं कंट्री हैड, ह्यात ने कहा। ‘‘ह्यात रीजेन्सी देहरादून न सिर्फ इस क्षेत्र के लिए बल्कि अन्य गंतव्यों के लिए भी पहला ह्यात होटल है, जहां हमारे मेहमान यात्रा करते हैं और ह्यात की सर्वश्रेष्ठ हॉस्पिटेलिटी का अनुभव पाना चाहते हैं।

’’होटल की ओपनिंग पर बात करते हुए हरकरण सिंह, जनरल मैनेजर- ह्यात रीजेन्सी देहरादून ने कहा, ‘‘ह्यात रीजेन्सी देहरादून यात्रियों की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है, जो प्रकति के खूबसूरत नज़ारों के बीच अपने मेहमानों को बेजोड़ अनुभव प्रदान करता है। इस होटल में मेहमान जश्न मना सकते हैं, छुट्टी का आनंद ले सकते हैं और आराम से रिलेक्स कर सकते हैं।’’

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: