January 22, 2022

Breaking News

हेम आर्या ने ठोका टिकट पर दावा

हेम आर्या ने ठोका टिकट पर दावा

नैनीताल. नैनीताल (Nainital) सीट पर हेम आर्या (Hem Arya) ने घर वापसी तो की, लेकिन दावेदारों की टेंशन को भी बढ़ा दिया है. पिछले 4 महीनों में कांग्रेस में चल रही सर फुटव्वल अब चुनाव से ठीक पहले बीजेपी की तरफ चल पड़ी है. चुनाव से ठीक पहले बीजेपी में आपसी कलह नैनीताल सीट पर खासी बढ़ गई है. जिस कांग्रेस को लड़ता देख पिछले दिनों बीजेपी मौज में थी अब हेम के बीजेपी में आने से कांग्रेस मौज ले रही है. हेम ने बीजेपी में आते ही खुद को नंबर वन बताना शुरू कर दिया है.

 

कांग्रेस की चासनी के चटकारे लेकर बीजेपी में लौटे हेम आर्या ने अब बीजेपी में ही मोर्चा खोल दिया है. कांग्रेस में टिकट की उम्मीद खत्म होने से घर लौटे हेम ने खुद को नम्बर वन दावेदार बताया है. दो दिन पहले ही दल-बदल कर नम्बर वन पार्टी के नम्बर वन दावेदार की खुद ही घोषणा कर दी है तो पार्टी के मूल कार्यकर्ता को छोटा बताकर खुद के लिये टिकट की पैरवी भी शुरू कर दी है, हांलाकि हेम आर्या ये भी कह रहे है कि उनका मुकाबला किसी से नहीं और वो खुद सबसे आगे हैं.

Read Also  बिपिन रावत के छोटे भाई कर्नल विजय रावत ने सीएम से की भेंट, भाजपा में हो सकते हैं शामिल

 

हेम आर्या ने कहा कि वो कांग्रेस में भी नम्बर वन दावेदार थे और बीजेपी में भी नंम्बर 1 हैं. हेम ने कहा कि उन्होंने पार्टी के लिये काम किया है और कोरोना में लोगों को राशन और सेनेटाइजर बांटा, जिसके चलते क्षेत्र में उनकी अच्छी पकड़ है. हेम ने कहा कि जनता का समर्थन उनके साथ है और जो लोग हल्द्वानी से नैनीताल चुनाव लड़ने आ रहे हैं उनको टिकट न दिया जाए.

 

संगठन में हेम के लौटने से नाराजगी

 

दरअसल, हेम आर्या कांग्रेस से टिकट मांग रहे थे और पार्टी के लिये गाहे बगाहे मुसीबतें भी खड़ी कर रहे थे. पार्टी लाइन से अलग राग अलाप रहे हेम को कांग्रेस ने नोटिस थमा दिया तो हेम ने पार्टी छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया. अब दावेदारों में चल रही रस्साकशी पर पार्टी कार्यकर्ताओं से लेकर दावेदार तक हेम से असहज महसूस कर रहे हैं.

 

बोले बीजेपी के पुराने दावेदार, दलबदलुओं को न मिले टिकट

Read Also  सीएम धामी ने डेढ़ लाख से ज्यादा छात्रों के खाते में भेजे 12-12 हजार रुपये

 

वहीं बीजेपी से दावेदार और पार्टी कार्यकर्ता प्रकाश आर्या कहते हैं कि पार्टी के पिछले दिनों यशपाल आर्या और संजीव आर्या प्रकरण से सीखना चाहिये और ऐसे दल बदलुओं को टिकट नहीं देना चाहिये. वहीं सीएम के पीआरओ और नैनीताल सीट पर टिकट की दौर में चल रहे दिनेश आर्या ने कहा कि पार्टी के खिलाफ बोलना हेम आर्या का हमेशा का काम रहा है और उनको अनुशासनहीनता पर कांग्रेस ने नोटिस भी दिया है.

 

उनको ज्वाइन करते समय बता भी दिया है कि वो कोई टिकट नहीं दिया जा रहा है बल्कि सिर्फ पार्टी के एक कार्यकर्ता के तौर पर बीजेपी से जुड़े हैं. पार्टी का एक फोरम में और केन्द्रीय नेता तय करते हैं कि कौन चुनाव लड़ेगा और जो लोग खुद को दावेदार कह रहे हैं वो अभी पार्टी में जुड़े हैं.

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply

Content Protector Developer Fantastic Plugins
%d bloggers like this: