November 29, 2022

Breaking News

सरकार अंकिता हत्याकांड केस को दबाने का काम कर रहीः करन माहरा

सरकार अंकिता हत्याकांड केस को दबाने का काम कर रहीः करन माहरा

श्रीनगर गढ़वाल: उत्तराखंड में कांग्रेस की भारत जोड़ों यात्रा सोमवार को जनपद चमोली के सीमांत गांव माणा से शुरू होगी। यात्रा के दौरान राहुल गांधी की ओर से उठाए जा रहे राष्ट्रीय मुद्दों के साथ ही स्थानीय मुद्दे जनता के सामने रखे जाएंगे।

रविवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने पत्रकार वार्ता में कहा कि बदरीनाथ दर्शन के बाद यात्रा का पहला दिन अंकित भंडारी केस को समर्पित किया जाएगा। हत्याकांड की जांच से पहले सबूतों को मिटाने और अभी तक केस से जुडे़ वीआईपी के नाम का खुलासा न किए जाने का आरोप लगाया। कहा कि सरकार केस को दबाने का काम कर रही है।


उन्होंने कहा कि यात्रा के दौरान यूकेएसएससी, पुलिस और मुक्त विवि, विधानसभा भर्ती सहित अन्य घोटालों को युवाओं के सम्मुख रखा जाएगा। प्रदेश अध्यक्ष ने इससे पूर्व बैकुंठ चतुर्दशी पर्व पर कमलेश्वर महादेव मंदिर के दर्शन कर पूजा-अर्चना की। माहरा ने बताया कि यात्रा का पहला चरण आठ नवंबर को रुद्रप्रयाग में समाप्त होगा।

Read Also  डोर टू डोर चलाया जा रहा विधिक जागरूकता अभियान

दूसरा चरण टिहरी में श्री देव सुमन व स्वतंत्रता सेनानी गब्बर सिंह के गांव या मूर्ति स्थल से शुरू किया जाएगा। तीसरे और चैथे चरण की यात्रा कुमाऊं मंडल में की जाएगी। हरिद्वार में गंगा आरती के साथ यात्रा का समापन होगा।

पत्रकार वार्ता में विधायक भुवन कापड़ी, नगर पालिका अध्यक्ष पूनम तिवाड़ी, प्रदेश प्रवक्ता प्रदीप तिवाड़ी, वीरेंद्र सिंह नेगी, राजेश्वरी रावत, विनोद मैठाणी, लाल सिंह नेगी, भगत डागर, संजय कुमार व शिव सिंह नेगी आदि मौजूद थे।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *