August 08, 2022

Breaking News

केबल ठीक करने के विवाद में पड़ोसी पर चलाईं ताबड़तोड़ गोलियां

केबल ठीक करने के विवाद में पड़ोसी पर चलाईं ताबड़तोड़ गोलियां

रुड़की: केबल ठीक करने के दौरान मेडिकल स्टोर संचालक का पड़ोसी से विवाद हो गया। आरोप है कि पड़ोसी ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर मारपीट शुरू कर दी और पिस्टल और देसी तमंचों से तीन-चार हवाई फायर कर क्षेत्र में दहशत फैला दी। दिनदहाड़े फायरिंग होने से शहर में दहशत का माहौल हो गया।

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। तहरीर के आधार पर बलवा समेत अन्य धाराओं में छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। सिविल लाइंस कोतवाली को मेहवड़ कलां थाना कलियर हाल इस्लाम नगर निवासी जाकिर ने तहरीर देकर बताया कि सपना वाली गली में मेडिकल स्टोर है।


मकान की ऊपरी मंजिल पर खुदशून त्यागी अपने परिवार के साथ रहता है। शनिवार को दिन में केबल में कोई दिक्कत आ गई थी। केबल को ठीक करने के लिए जाहिद मामा ऊपरी मंजिल पर चले गए और केबल ठीक करने लगे थे। इस बीच खुशनूद और जाहिद के बीच कहासुनी हो गई।

Read Also  राष्ट्रीय तलवारबाजी प्रतियोगिता में उत्तराखंड की बेटी प्राकाम्य कोठारी ने जीता स्वर्ण पदक

खुशनूद ने गाली गलौज कर जाहिद को जमकर पीटा और लहूलुहान कर दिया। मारपीट को लेकर परिजनों ने खुशनूद से जाकर शिकायत की, तभी खुशनूद घर से पिस्टल उठा लाया और अपने साथियों को फोन कर दिया। खुशनूद ने अपने साथियों के साथ मिलकर फैजान और परिवार के अन्य लोगों को पीटा।

पिस्टल और देसी तमंचों से तीन-चार राउंड हवाई फायर कर क्षेत्र में दहशत फैला दी। फायरिंग की आवाज सुनकर क्षेत्र में दहशत फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि खुशनूद त्यागी, रेशमा निवासी सपना वाली गली इस्लामनगर, रिजवान, सलमान लाखा समेत छह लोगों के खिलाफ बलवा मारपीट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है।


कहासुनी पर खुशनूद करीब डेढ़ साल पूर्व भी दूध कारोबारी के यहां हवाई फायरिंग के मामले में पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है। सोत बी चौकी प्रभारी संजय सिंह नेगी ने बताया कि खुशनूद और रिजवान उर्फ घोसी हिस्ट्रीशीटर हैं।

Read Also  राजस्व प्राप्ति के लक्ष्य को बढ़ाकर 3600 करोड़ से अधिक किया जाएः वित्त मंत्री

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस और सीआईयू की टीम संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे है। आरोपियों के परिचितों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: