July 05, 2022

Breaking News

प्रेस क्लब भवन निर्माण को लेकर डीएम ने किया क्लब का निरीक्षण

प्रेस क्लब भवन निर्माण को लेकर डीएम ने किया क्लब का निरीक्षण

देहरादून: मुख्यमंत्री की उत्तरांचल प्रेस क्लब देहरादून भवन निर्माण के संबंध में की गई घोषणा में जिलाधिकारी डॉ0 आर राजेश कुमार ने आज उत्तरांचल प्रेस क्लब देहरादून के पदाधिकारियों के साथ जिलाधिकारी शिविर कार्यालय में बैठक कर चर्चा की। इसके उपरान्त जिलाधिकारी द्वारा प्रेस क्लब परिसर का क्लब के पदाधिकारियों के साथ स्थलीय निरीक्षण किया गया।


जिलाधिकारी ने उत्तरांचल प्रेस क्लब के पदाधिकारियों के साथ उत्तरांचल प्रेस क्लब के निर्माण के संबंध में व्यवहारिक एवं तकनीकि पहलुओं पर विस्तार से चर्चा की गई। जिलाधिकारी ने प्रेस क्लब के निर्माण के संबंध में स्मार्ट सिटी के अधिकारियों से भी जानकारी प्राप्त की कि स्मार्ट सिटी के कार्यों से प्रेस क्लब तथा प्रेस क्लब के कार्यों से स्मार्ट सिटी लि0 के कार्यों में किसी प्रकार की कोई समस्या तो नहीं है जिस पर स्मार्ट सिटी लि0 के अधिकारियों ने किसी प्रकार की कोई समस्या न होने की बात कही।

जिलाधिकारी ने स्मार्ट सिटी लि0 के संबंधित अधिकारियों को प्रेस क्लब के पदाधिकारियों के साथ बैठक करने के निर्देश दिए। साथ ही प्रेस क्लब के पदाधिकारियों को बजट की उपलब्धता के अनुसार निर्माण कार्य को यथाशीघ्र प्रारम्भ करने को कहा। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व के.के. मिश्रा, सहायक निदेशक जिला सूचना अधिकारी बद्री चन्द, प्रेस क्लब के अध्यक्ष जितेन्द्र अंथवाला, कोषाध्यक्ष नवीन कुमार, महामंत्री ओपी बेंजवाल, पूर्व अध्यक्ष नवीन थलेड़ी, राकेश खंडूरी सहित प्रेस क्लब के संबंधित पदाधिकारी/प्रतिनिधि उपस्थित रहे।  

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: