July 02, 2022

Breaking News

गेस्ट हाउस में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला व्यक्ति का शव

गेस्ट हाउस में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला व्यक्ति का शव

मसूरी: गेस्ट हाउस में एक व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस एसआई विनय शर्मा के नेतृत्व में मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति बीते 9 मई को मसूरी आया था और गेस्ट हाउस में रुका हुआ था। वो मसूरी में नौकरी की तलाश कर रहा था।


जानकारी के मुताबिक, बीती देर रात व्यक्ति अपने कमरे में गया। आज सुबह जब सफाई कर्मचारी उसके कमरे में गया तो कमरा खुला हुआ था। सफाई कर्मचारी ने उसे आवाज दी, लेकिन उसने कोई हरकत नहीं की। जिसके बाद कर्मचारी ने गेस्ट हाउस संचालक को उक्त व्यक्ति के बारे में बताया। जब गेस्ट हाउस कमरे में पहुंचा तो वो मृत अवस्था में मिला। जिसके बाद उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी।


मसूरी एसआई विनय शर्मा ने बताया कि मृतक का नाम पूरन सिंह बिष्ट (उम्र 36 वर्ष) था। वो अल्मोड़ा के रानीखेत एरोली का रहने वाला था, लेकिन उसके पास आधार कार्ड कर्नाटक के बेंगलुरू का मिला है। उन्होंने बताया कि पूरन सिंह बेंगलुरु में शेफ का काम करता था और मसूरी में काम करने की तलाश में आया था।

Read Also  अवैध खनन पर प्रशासन की कार्रवाई जारी

उन्होंने बताया कि कमरे से कुछ शराब के पव्वे भी बरामद हुए हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही पता चल पाएगा की पूरन सिंह की मौत कैसे हुई। हत्या और आत्हत्या के एंगल से जांच जारी है। वहीं, मृतक के परिजनों से संपर्क साधने की भी कोशिश की जा रही है।

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: