December 07, 2022

Breaking News

ऋषिकेश निकाय का शताब्दी समारोह धूमधाम से मनाया जाएगा

ऋषिकेश निकाय का शताब्दी समारोह धूमधाम से मनाया जाएगा

ऋषिकेश: नौ नवंबर को नगर निगम प्रशासन द्वारा ऋषिकेश निकाय का शताब्दी समारोह धूमधाम से मनाया जाएगा। इसमें नगर क्षेत्र के तमाम व्यापारी और होटल संचालक भी योगदान देंगे। ऋषिकेश निकाय के शताब्दी समारोह के दिन क्षेत्र के सभी होटल और बाजारों को सजाया जाएगा।


शनिवार को नगर निगम सभागार में मेयर अनिता ममगाईं ने व्यापारियों एवं होटल एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि नौ नवंबर को ऋषिकेश निकाय का शताब्दी समारोह मनाया जाना है। इसमें विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे। बैठक में विभिन्न व्यापारिक संगठनों से जुड़े व्यापारियों और होटल व्यवसायियों ने सहभागिता कर कार्यक्रम को यादगार बनाने के लिए अपने सुझाव दिए।

व्यापारिक प्रतिनिधियों ने कहा कि यह समारोह सिर्फ नगर निगम का नहीं बल्कि पूरे शहर का है। इसे भव्य बनाने के लिए शहर का हर व्यापारी अपना पूर्ण सहयोग करेगा। बैठक में राज्य स्थापना दिवस पर आयोजित निकाय के शताब्दी समारोह पर बाजारों एवं होटलों को सजाने का निर्णय लिया गया। इस दौरान मेयर अनिता ममगाईं ने नगर आयुक्त को क्षतिग्रस्त सड़कों को दुरुस्त कराने के लिए एनएच अधिकारियों के साथ तत्काल बैठक करने के लिए निर्देशित किया।

मौके पर नगर आयुक्त राहुल कुमार गोयल, सहायक नगर आयुक्त रमेश सिंह रावत, संदीप गुप्ता, दिनेश कोठारी, राजेश भट्ट, मनोज कालड़ा, मदन नागपाल, सुभाष कोहली, जितेंद्र अग्रवाल, पवन शर्मा, चंदन सिंह राणा, अतुल सिंह पंवार, सचिन पैन्यूली, मदन कोठारी, राहुल शर्मा, विजय सिंह बिष्ट, ज्योति सहगल, सुनील उनियाल, अमर बैलवाल, सौरभ गर्ग, गौरव सहगल आदि उपस्थित रहे।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *