July 03, 2022

Breaking News

पुलिस के साए में अतिक्रमण पर गरजा बुलडोजर

पुलिस के साए में अतिक्रमण पर गरजा बुलडोजर

कोटद्वार शहर में गुरूवार को अतिक्रमण के खिलाफ नगर निगम ने अभियान चलाया। इस दौरान नगर निगम की टीम ने कोटद्वार के राष्ट्रीय राजमार्ग 534 पर पीएनबी बैंक से लेकर लाल बत्ती चौक तक अतिक्रमण हटाया। यहां पर व्यापारियों ने अतिक्रमण किया हुआ था। यह कार्रवाई नैनीताल हाईकोर्ट के आदेश पर की गयी।


 नैनीताल हाईकोर्ट ने नवंबर 2021 में कोटद्वार नगर निगम को नजूल भूमि से अतिक्रमण हटाने के आदेश जारी किए थे। लेकिन अतिक्रमणकारी यह दलील देते हुए कोर्ट में पहुंचे कि उन्हें नगर निगम के अधिकारियों ने कोई नोटिस ही जारी नहीं किया। जिसके बाद नगर निगम ने कोर्ट के आदेश पर अतिक्रमणकारियों को 15 दिन का अल्टीमेटम दिया, लेकिन कुछ लोगों ने नगर निगम के नोटिस के बाद भी अतिक्रमण नहीं हटाया।

वहीं, आज उप जिलाधिकारी, नगर आयुक्त अपनी टीम और पुलिस फोर्स के साथ बुलडोजर लेकर अतिक्रमण हटाने पहुंचे. जहां पर मुख्य मार्ग से अतिक्रमण हटाया गया। इस दौरान कोटद्वार में जाम की स्थिति भी बनी. अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई के दौरान पुलिस ने यातायात व्यवस्था बनाने के लिए रूट डाइवर्जन किया। कोटद्वार पुलिस ने यातायात व्यवस्था बनाने और अतिक्रमण हटाने के लिए अतिरिक्त बल तैनात किया है।

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: