November 28, 2022

Breaking News

उत्तराखंड क्रांति दल के महिला प्रकोष्ठ के अधिवेशन में केंद्रीय कार्यकारिणी की घोषणा

उत्तराखंड क्रांति दल के महिला प्रकोष्ठ के अधिवेशन में केंद्रीय कार्यकारिणी की घोषणा

उत्तराखंड क्रांति दल के महिला प्रकोष्ठ के अधिवेशन में केंद्रीय कार्यकारिणी की घोषणा की गई। मधु सेमवाल को उपाध्यक्ष और सविता श्रीवास्तव को कोषाध्यक्ष बनाया गया है। साथ ही सरोज रावत और मीना थपलियाल को केंद्रीय संगठन मंत्री का पद दिया गया है, जबकि नीलम लखेड़ा को केंद्रीय मीडिया प्रभारी बनाया गया है।

केंद्रीय कार्यकारिणी में रेनू नवानी को विधि प्रकोष्ठ का जिलाध्यक्ष, शोभा काला को शिक्षा प्रकोष्ठ का जिलाध्यक्ष और मेघा खंखरियाल को स्वास्थ्य प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष का दायित्व दिया गया है। इसके अलावा लाजवंती को मसूरी विधानसभा का प्रभारी, सुनैना लखेड़ा को रायपुर, सरस्वती बडोला को चौबट्टाखाल, रंजना गैरोला को घनसाली विधानसभा का प्रभारी बनाया गया है।

सुशीला पटवाल को जिला देहरादून राज्य आंदोलनकारी कल्याण समिति का जिलाध्यक्ष बनाया गया है। मंजू रावत को देहरादून का जिला प्रचार सचिव और नीलम थपलियाल को बालावाला मंडल के अध्यक्ष का दायित्व दिया गया है। इसके साथ ही एक दर्जन महिलाओं को दल की सदस्यता भी दिलाई गई।

Read Also  Actor Piyush Mishra’s shayari enthralls students of Tula's 

इससे पहले सभी महिला प्रकोष्ठ की कार्यकर्ताओं ने दल की केंद्रीय अध्यक्ष सुलोचना ईष्टवाल और उपाध्यक्ष उत्तरा पंत बहुगुणा का फूल मालाएं और बुके देकर स्वागत किया। इस दौरान अध्यक्ष सुलोचना ईष्टवाल ने कहा कि यह राज्य मातृशक्ति के संघर्ष और बलिदान की बदौलत प्राप्त हुआ है।

कार्यक्रम का संचालन महामंत्री मीनाक्षी घिल्डियाल ने किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता उत्तराखंड क्रांति दल के कार्यकारी अध्यक्ष एपी जुयाल ने की। इस अवसर पर शशि नौटियाल, सरिता रावत, मंजू बड़थ्वाल, मनीषा थपलियाल, रचना थपलियाल, पुष्पा जखमोला, आरती सती आदि मौजूद रहे।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *