Breaking News

Aarya 3 के एसपी खान के विकास कुमार ने किया बड़ा खुलासा, कभी नहीं पहनी वर्दी

Aarya 3 के एसपी खान के विकास कुमार ने किया बड़ा खुलासा, कभी नहीं पहनी वर्दी

Image Source : X
Aarya 3, SP Khan

नई दिल्लीः क्राइम थ्रिलर ड्रामा ‘आर्या’ का सीजन 3 अब जल्द ही स्ट्रीम होने वाला है। इस पॉपुलर वेब सीरीज में एसीपी खान की भूमिका निभाने वाले एक्टर विकास कुमार ने स्क्रीन पर पुलिस की भूमिका निभाने के बारे में एक दिलचस्प बात शेयर की है। उन्होंने स्क्रीन पर पुलिस की भूमिका में कई अभिनय किया है। दिलचस्प बात यह है कि पुलिस का रोल निभाने के बावजूद उन्‍होंने कभी भी पुलिस की वर्दी नहीं पहनी है।

जानिए क्या बोले विकास 

कहानी में एक मोड़ यह भी है कि एक पुलिस अधिकारी होने के बावजूद वह कभी भी इनमें से किसी भी भूमिका में फिट नहीं बैठे। उसी के बारे में बात करते हुए विकास ने कहा, “लोग अक्सर मेरे पुलिस किरदारों के चित्रण की प्रशंसा करते हैं, जो बहुत अच्छा है, लेकिन मैं विविध भूमिकाएं निभाने की इच्छा रखता हूं, और अब मुझे ऐसा करने को मिल रहा है।”

उन्होंने कहा, “आर्या’ में एसीपी खान वास्तव में एक खूबसूरत किरदार है। दिलचस्प बात यह है कि कई पुलिसकर्मियों की भूमिका निभाने के बावजूद, मैंने वास्तव में कभी वर्दी नहीं पहनी है।” अभिनेता ने आगे कहा, “पहले के शोज में प्रति एपिसोड एक केस जैसा सेट था। इसके विपरीत, आर्या के कई पहलू हैं, विरोधी के साथ उसका एक रिश्ता है जो इसे बहुत मजेदार बनाता है। आर्या जहां भी जाती है एसीपी खान उसके पीछे-पीछे चलते हैं।”

इन फिल्मों और वेब सीरीज में किया काम 

विकास को ‘परमाणु’, ‘धमाका’, ‘अदालत’, ‘सीआईडी’, ‘कोर्ट रूम’ सहित अन्य प्रोजेक्ट में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। 

‘आर्या’ की बात करें तो इस शो में सुष्मिता सेन, आर्या सरीन का किरदार निभा रही हैं। जो एक ऐसी मां है जो अपने बच्चों को बचाते हुए अपराध की दुनिया में आती है और डॉन बन जाती है। वेब सीरीज का तीसरा सीजन डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर 3 नवंबर से स्ट्रीम होगा।

अमिताभ बच्चन होते वायुसेना में पायलेट, लेकिन इस वजह से टूटा सपना और बन गए बॉलीवुड के महानायक

OTT पर इस वीकेंड आई फिल्मों और वेब सीरीज की बाढ़, ‘काला पानी’ से लेकर ‘ड्रीम गर्ल 2’ लंबी है लिस्ट

 

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: