Breaking News

वैलेंटाइन वीक को बनाए और भी रोमांटिक, OTT पर ये फिल्में देखकर लगाएं प्यार की डुबकी – India TV Hindi

वैलेंटाइन वीक को बनाए और भी रोमांटिक, OTT पर ये फिल्में देखकर लगाएं प्यार की डुबकी – India TV Hindi

Image Source : X
रोमांटिक फिल्में।

बॉलीवुड में हमेशा से रोमांटिक फिल्मों का बोलबाला रहा है। रोमांटिक फिल्मों में नजर आने वाली ऑनस्क्रीन जोड़ियों ने लोगों का खूब मनोरंजन किया है। कई लोगों के लिए ये फिल्में इंस्पीरेशन बनी। वहीं कई लोगों ने फिल्में देखने के बाद अपने प्यार को एक सिनमाई फील दिया। वैलेंटाइन वीक आ गया है। ऐसे में कई रोमांटिक बॉलीवुड फिल्में प्यार करने वालों के खास दिनों और भी अधिक खास बना सकती हैं। ऐसी ही फिल्मों की लिस्ट हम आपके लिए लाए हैं। 

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे 

रोमांटिक फिल्मों की लिस्ट में ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ टॉप पर आती है। ये हिंदी सिनेमा की सगाबहार फिल्म हैं। शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी राज-सिमरन के रोमांस को परफेक्ट तरीके से पेश करती है। फिल्म की स्टाप कास्ट में अमरीश पुरी जैसा दिग्गज नाम भी शामिल है। इसे आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। 

हम आपके हैं कौन

फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ भी रोमांटिक रिश्ते को दिखाने वाली प्यारी फिल्म है। इस फिल्म में प्रेम और निशा का रोमांस आपको बांधे रहेगा। सलमान खान और माधुरी दीक्षित की ये फिल्म वैलेंटाइन वीक के लिए सही पसंद है। इसे आप जी5 पर देख सकते हैं। 

आशिकी 2

श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर की ये फिल्म रोमांटिक फिल्मों की लिस्ट में टॉप पर आने वाली फिल्मों में से एक हैं। राहुल और आरोही की उलझी प्रेम कहानी एक ऐसे मोड़ पर खत्म होती है जो आपको बहुत रुलाएगी। फिल्म में भरपूर रोमांस और कपल के बीच का प्यार देखने को मिलेगा। फिल्म ‘आशिकी 2’ अमेजन प्राइम पर मौजूद है।

रहना है तेरे दिल में

फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ आर.माधवन और दिया मिर्जा के रोमांस के बीच सैफ अली खान की एंट्री इसे और दिलचस्प बनाती है। फिल्म के गाने भी वैलेंटाइन के लिए परफेक्ट हैं। इस फिल्म को आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं। 

वीर-जारा

‘प्यार सिर्फ पाने का ही नहीं, बल्कि खोने का भी नाम है। प्यार में इंतजार भी है और सच्ची शिद्दत भी।’ ‘वीर-जारा’ के इस डायलॉग की तरह ही फिल्म एक अधुरी प्रेम कहानी को दिखाती है। फिल्म में शाहरुख खान और प्रीति जिंटा का प्यार मंजिल तक नहीं पहुंच पाता। इस फिल्म को भी आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं। 

जब वी मेट

शाहिद कपूर और करीना कपूर खान की ये फिल्म बॉलीवुड की रोमांटिक कल्ट फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। इसकी कहानी किसी रोलकोस्टर राइड से कम नहीं है। फिल्म हंसाने और रुलाने में कामयाब रही है। आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

2 स्टेट्स

चेतन भगत के उपन्यास पर आधारित ‘2 स्टेट्स’ में आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर नजर आ रहे हैं। दोनों दो अलग राज्यों के हैं। कॉलेज में दोनों की मुलाकात होती है और फिर दोनों के बीच प्यार हो जाता है। दोनों शादी के लिए परिवार को कैसे राजी करते हैं इसी को फिल्म में दिखाया गया है। डिज्नी+हॉटस्टार पर आप ये फिल्म देख सकते हैं। 

ये भी पढ़ें: ईशा देओल और भरत तख्तानी हुए अलग, शादी के 12 साल बाद टूटा रिश्ता

वैलेंटाइन डे पर करण जौहर दिखाएंगे ‘लव स्टोरियां’, 6 रियल प्रेम कहानियों से जीतेंगे दिल

Latest Bollywood News

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply