Breaking News

वरुण शर्मा बचपन में बेचते थे पराठे! मां ने स्कूल की कैंटीन में पकड़ा था रंगे हाथ – India TV Hindi

वरुण शर्मा बचपन में बेचते थे पराठे! मां ने स्कूल की कैंटीन में पकड़ा था रंगे हाथ – India TV Hindi

Image Source : X
Varun Sharma Birthday

बॉलीवुड के ‘चूचा’ यानी कॉमेडियन वरुण शर्मा उन गिने चुने एक्टर्स में शुमार हैं जिन्हें अपने करियर की शुरुआत में ही वह किरदार मिल गया जो उनकी पहचान बन गया। वरुण ने साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘फुकरे’ से करियर की शुरुआत की और फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा। आज वरुण शर्मा का 33 वां जन्मदिन है, इस मौके पर जानते हैं चूचा की रियल लाइफ में की गई एक शरारत के बारे में, जब उन्हें उनकी मां ने स्कूल की कैंटीन में रंगे हाथ पकड़ा था।

मां के हाथ के बने पठारे बेचते थे वरुण

वरुण ने ‘फुकरे 3’ के प्रमोशन के दौरान बताया था कि वह मां के हाथ के पराठे स्कूल में बेच आते थे।  उन्होंने इंडिया टीवी से हुई बातचीत में कहा था, “मेरी मां पराठे बहुत जबर्दस्त बनाती हैं और बचपन में मैंने इस बात का खूब फायदा उठाया। मैंने स्कूल में मां के हाथ के पराठों का बिजनेस शुरू कर दिया था। दरअसल, टिफिन में ले जाने वाले पराठे मैं कभी कभार ही खा पाता था क्योकि मेरे दोस्त मेरे टिफिन पर पहले ही हाथ साफ कर देते थे। फिर मैंने इन पराठों से पैसे कमाने का प्लान बनाया। मैं 5 रुपये में अपनी मम्मी का बनाया 1 पराठा बेचने लगा था। फिर उन पैसों से कैंटीन में अपने लिए मर्जी की चीजें खरीद कर खाता था।”

जब मां पहुंच गई थीं स्कूल 

लेकिन वरुण शर्मा का यह बिजनेस ज्यादा दिन नहीं चला। उन्होंने आगे कहा, “ज्यादा पैसे कमाने के लालच में मैंने मम्मी से ज्यादा पराठे मांगने शुरू कर दिए। बहाना ये कि स्पोर्ट्स में हिस्सा लेने के बाद भूख ज्यादा लगती है। कुछ दिन तो मम्मी ज्यादा पराठे देती रहीं। लेकिन फिर एक दिन उन्हें शक हो गया और वह लंच के समय स्कूल पहुंच गईं। वहां मैं उन्हें कैंटीन में मिला। पराठे दूसरे बच्चे खा रहे थे और मैं कैंटीन में बना खाना पूरे मजे लेकर खाता मिला। उसके बाद मेरी जो धुनाई हुई पूछिए मत…!”

कम समय में बनाया नाम जालंधर में जन्मे वरुण शर्मा ने इंटस्ट्री में काफी कम समय में अपनी जगह बनाई है। उन्होंने ‘फुकरे’, ‘फुकरे रिटर्न’, ‘फुकरे 3’ के साथ रूही, छिछोरे, दिलवाले, राब्ता, किस किस को प्यार करूं जैसी ढेरों फिल्मों में काम किया है। 

इन्हें भी पढ़ें-

अनुष्का शर्मा बनने वाली हैं दूसरी बार मां, विदेशी क्रिकेटर ने विराट कोहली के ब्रेक पर किया खुलासा

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने शादी से पहले किया ‘अखंड पाठ’, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो

Latest Bollywood News

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply