Breaking News

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिरा की खुशी के लिए अरमान, रूही से करेगा डील – India TV Hindi

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिरा की खुशी के लिए अरमान, रूही से करेगा डील – India TV Hindi

Image Source : X
ये रिश्ता क्या कहलाता है

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ स्पॉइलर: समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी स्टारर शो को अपनी दिलचस्प कहानी के लिए काफी सराहना मिल रही है। वर्तमान ट्रैक अभिरा-अरमान और रूही के रिश्ते पर केंद्रित है। जहां रूही अभिरा को यह एहसास दिलाने पर तुली हुई है कि वह हमेशा अरमान की पहली प्राथमिकता रहेगी। वहीं अभिरा-अरमान के लिए इमोशलन होने लग गई है उसने उसे प्यार करना शुरू कर दिया है। वहीं अरमान अक्सर खुद को अभिरा और रूही के झगड़ों के बीच फंसा जाता है। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे अरमान, रूही और अभिरा के बीच के मतभेदों को दूर करने के लिए उन्हें एक साथ खाना बनाने के लिए मनाते हैं।

रूही और अभिरा की लड़ाई

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि कैसे रूही पोद्दार के घर वापस आ गई है। आखिरकार दादी सा को राहत मिली गई है क्योंकि उनकी बहू घर वापस आ गई है। रूही, अभीरा-अरमान के बीच गलतफहमियां पैदा करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। अभिरा को भी एहसास हो रहा है कि अरमान और रूही उससे कुछ छिपा रहे हैं। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे दादी सा के दोस्त खाना खाने के लिए घर पहुंचेंगे। अपकमिंग एपिसोड्स में विद्या और मनीषा की लड़ाई होने वाली है। अभिरा और रूही एक-दूसरे पर अहंकारी और स्वार्थी होने का आरोप लगाती हैं। 

अरमान ने दादा सा से किया वादा

अरमान और परिवार के सदस्य अभिरा और रूही को समझाने की कोशिश करते हैं। दोनों लड़ाई को सुलझाने के लिए तैयार नहीं होती हैं। दादी सा आती है और विद्या-मनीषा के झगड़े देखकर गुस्सा हो जाती है। वह बताती है कि उसके कुछ दोस्त घर आने वाले हैं। हालांकि, विद्या-मनीषा और अभिरा-रूही के झगड़ों के कारण वह दादी सा अपनी दोस्तों को होटल में भुलाने का फैसला करती है। अरमान दादी सा से वादा करता है कि उसे अपनी पार्टी कहीं भी शिफ्ट करने की जरूरत नहीं है क्योंकि अभिरा और रूही उसके दोस्तों के लिए खाना बनाएंगे।

अरमान, रूही से करेगा डील

दादी सा ने शुरू में मना कर दिया, यह जानते हुए कि अभिरा और रूही दोनों एक-दूसरे को पसंद नहीं करते हैं और एक साथ खाना नहीं बना पाएंगे। हालांकि, अरमान ने वादा किया कि वह रूही और अभिरा को एक मौका दे। दोनों फैसला करती है और अपने दोस्तों के लिए खाना बनाने के लिए कहती है। रसोई में रूही और अभिरा खाना बनाना शुरू करते हैं, लेकिन हमेशा की तरह एक-दूसरे से लड़ने लगते हैं। अरमान-अभिरा की खुशी के लिए रूही से डील करता है की वो उसका हमेशा साथ देगा।

ये भी पढ़ें:

मौनी रॉय ने किए शिव दर्शन, आदियोगी महादेव का किया जल अभिषेक

महेश बाबू की Guntur Kaaram एक बार फिर धमाका करने को तैयार, फैंस को दी खुशखबरी

अंकिता-विक्की बांहों में बांहें डाले आए नजर, तस्वीरों में कपल का दिखा बेहद रोमांटिक अंदाज

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply