Breaking News

मुनव्वर फारुकी ने मनारा चोपड़ा को किया रोस्ट, विक्की जैन और अर्चना पर भी कसा तंज – India TV Hindi

मुनव्वर फारुकी ने मनारा चोपड़ा को किया रोस्ट, विक्की जैन और अर्चना पर भी कसा तंज – India TV Hindi

Image Source : X
Munawar Faruqui

‘बिग बॉस 17’ के विनर मुनव्वर फारुकी इस दिनों फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं। जब से वह ‘बिग बॉस 17’ के घर से बाहर आए हैं, तब से ही लगातार बिजी चल रहे हैं। इसलिए उनके फैंस उनसे डिमांड कर रहे थे कि वह लाइव आकर सवालों के जवाब दें। इसलिए मुनव्वन ने फैंस से सीधे बात की और उनके सवालों के जवाब भी दिए और अपनी ट्रॉफी भी फैंस को दिखाई। इस बातचीत के दौरान मुनव्वर ने अपने साथी कंटेस्टेंट्स को खूब रोस्ट किया। इस मौके पर वह अपने फुल ऑन कॉमेडियन वाले अवतार में दिखे। 

मनारा को बताया सेकेंड रनरअप

मुनव्वर ने मनारा चोपड़ा को फीमेल कैटेगरी का विनर बताया। मनारा, जो शो में सेकेंड रनरअप थीं, ने ग्रैंड फिनाले के बाद अपने इंस्टाग्राम डिस्क्रिप्शन में उपरोक्त बातें जोड़ी थीं, लेकिन बाद में उन्होंने इसे हटा दिया। हालांकि मुनव्वर ने मनारा का नाम नहीं लिया। उन्होंने कहा: “औरा को जानते हो सब लोग? औरा एनआरआई कैटेगरी में विनर था। बस ये ही बताना था मुझे। नावेद जो एनआरआई कैटेगिरी में रनरअप था। वाइफ कैटेगिरी में अंकिता लोखंडे विनर थी, हस्बैंड कैटेगिरी में विक्की भाई।” औरा ने अपने इंस्टाग्राम बायो को भी अपडेट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “बिग बॉस 17 एनआरआई विनर कैटेगिरी।” 

मनारा से थी अच्छी दोस्ती 

मुनव्वर और मनारा के बीच अच्छी दोस्ती थी, लेकिन एक्स गर्लफ्रेंड आयशा के आने से दोनों अलग हो गए। लेकिन दोनों की दोस्ती और दुश्मनी लोगों को पसंद आईं। बातचीत में मुनव्वर ने अभिषेक को भी दुआएं दीं और बताया कि वह इन दिनों खूब काम कर रहे और चंडीगढ़ में उनकी शूटिंग चल रही है। 

इन्हें भी पढ़ें- 

श्रद्धा कपूर करने जा रहीं हैं शादी? खूबसूरत तस्वीरों का अजीब कैप्शन देख फैंस ने पूछा दूल्हे का नाम

मौनी रॉय ने किए शिव दर्शन, आदियोगी महादेव का किया जल अभिषेक

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply