January 22, 2022

Breaking News

भास्कर LIVE अपडेट्स: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी की

भास्कर LIVE अपडेट्स: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी की


  • Hindi News
  • National
  • Breaking News LIVE Updates | Rajasthan | Delhi | MP Uttar Pradesh Maharashtra Mumbai News | Coronavirus Vaccine Today Latest

6 मिनट पहले

(फाइल फोटो)

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में मंगलवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर शुरू हो गया है। दोनों ओर से फायरिंग का सिलसिला जारी है। सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर ली है।

आज की अन्य बड़ी खबरें…

जम्मू-कश्मीर के पहलगाम में बर्फबारी से ठिठुरन बढ़ी

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के पहलगाम में आज बर्फबारी हुई। इस ताजा बर्फबारी ने ठिठुरन बढ़ा दी है। वहीं, बर्फबारी देख पर्यटकों के चेहरे पर मुस्कान खिल गई है।

ACE ग्रुप के 40 ठिकानों पर IT की रेड

UP के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के एक और करीबी पर आयकर विभाग ने छापा मारा है। ACE ग्रुप के चेयरमैन अजय चौधरी के ठिकानों पर छापेमारी जारी रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, ACE ग्रुप के दिल्ली, नोएडा और आगरा समेत 40 जगहों पर छापेमारी चल रही है। अजय चौधरी को संजू नागर के नाम से भी जाना जाता है। वह NCR के बड़े बिल्डर्स में से एक हैं।

Read Also  गुड़गांव कोरोना LIVE: गुड़गांव में कोरोना के 2378 नए केस मिले, ओमिक्रॉन के भी सात नए केस मिले

पटना में 3 पुलिसकर्मी जिंदा जले, घने कोहरे में पुलिस जिप्सी पर ट्रक पलटा

पटना में घने कोहरे के कारण मंगलवार सुबह करीब 5 बजे भीषण सड़क हादसा हो गया। इसमें 3 पुलिसकर्मी जिंदा जल गए। 2 पुलिसकर्मियों की हालत गंभीर है। बताया जाता है कि बेऊर मोड़ के पास सड़क किनारे गर्दनीबाग पुलिस की गश्ती गाड़ी (जिप्सी) खड़ी थी। अचानक गिट्‌टी लोड कर तेज स्पीड में आ रहा एक हाईवा जिप्सी पर पलट गया। पलटते ही पुलिस वाहन में आग लग गई और तेज विस्फोट हुआ। पूरी खबर यहां पढ़ें…

दिल्ली की हवा आज भी बहुत खराब, एयर क्वालिटी इंडेक्स 369 दर्ज हुआ

दिल्ली में हवा की गुणवत्ता आज भी बहुत खराब है। वायु गुणवत्ता और मौसम पूर्वानुमान व अनुसंधान प्रणाली (SAFAR) के मुताबिक दिल्ली की एयर क्वालिटी 369 दर्ज हुई, जो कि बहुत खराब कैटेगरी में है।

PM मोदी आज त्रिपुरा जाएंगे, 22 प्रोजेक्ट्स समेत हवाई अड्डे के नए टर्मिनल भवन का उद्घाटन करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज त्रिपुरा का दौरा करेंगे। प्रधानमंत्री इंफाल में 4800 करोड़ रुपए से अधिक की 22 विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। वे अगरतला में महाराजा बीर बिक्रम हवाई अड्डे पर नए टर्मिनल भवन का उद्घाटन भी करेंगे। सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री त्रिपुरा के साथ ही चुनावी राज्य मणिपुर का भी दौरा कर सकते हैं। इस साल उत्तर प्रदेश समेत 7 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं, इसमें मणिपुर भी शामिल है।

Read Also  दिल्ली आने-जाने वाले सावधान: 10 बजे बंद हो जाएगा पंजाब का नेशनल हाईवे 44, ठेका मुजाजिम यूनियन ने किया है ऐलान

आज के प्रमुख इवेंट्स…

  • उत्तराखंड की 70 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवारों की जारी हो सकती है आज लिस्ट
  • भारत और साउथ अफ्रीका के बीच जोहान्सबर्ग में दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल

खबरें और भी हैं…

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply

Content Protector Developer Fantastic Plugins
%d bloggers like this: