Breaking News

बस इतने ही… Bigg Boss 17 जीतने के बाद लाइव आए मुनव्वर, एल्विश ने क्यों उड़ाया मजाक?

बस इतने ही… Bigg Boss 17 जीतने के बाद लाइव आए मुनव्वर, एल्विश ने क्यों उड़ाया मजाक?

Elvish Yadav Dig On Munawar Faruqui: स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी के ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) की ट्रॉफी जीतने के बाद फैंस काफी लंबे समय से उनके इंस्टाग्राम पर लाइव आने का इंतजार कर रहे थे, जो आज शनिवार को पूरा हो चुका है. शो जीतने के हफ्ते भर बाद मुनव्वर फारुकी ने अपने फैंस से बात करने और उनका शुक्रिया अदा करने के लिए इंस्टाग्राम पर लाइव आए. बीते दिन ही उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर ये जानकारी दी थी. 

उन्होंने बताया था कि आज शनिवार को शाम 7 बजे अपने फैंस के साथ वह इंस्टाग्राम लाइव पर आने वाले हैं, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड थे. साथ ही उनके जीत वाले दिन आई भीड़ को देखने के बाद इस बात तो लेकर भी काफी उत्सुकता थी कि उनके साथ कितनी लाइव में कितने फैंस जुड़ने वाले हैं. वहीं, उनके लाइव आने के बाद बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और इंफ्लूएंसर एल्विश यादव ने भी इनडायरेक्टली तंज कसा है, क्योंकि एल्विश यादव के समय उनके फैंस ने रिकॉर्ड तोड़ दिया था. 

मुनव्वर के लाइव में आए इतने फैंस 

हालांकि, मुनव्वर के साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ. उनसे मिलने आई भीड़ के मुकाबले मुनव्वर के इंस्टाग्राम लाइम में आधे भी व्यूज नही थे. मुनव्वर करीब 10 मिनट लाइव आए और इस दौरान उनके लाइव में महज 3 लाख 40 हजार लोग आए थे. वहीं, मुनव्वर के लाइव आने के बाद एल्विश ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर कॉमेडियन पर तंज कसा. मुनव्वर के लाइव करने के थोड़ी देर बाद ही एल्विश ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी एक फोटो शेयर कर लिखा, ‘कोई लाइव आया है क्या’? 

एल्विश ने ऐसे कसा तंज 

इसके साथ ही उन्होंने एक ट्वीट भी किया, जिसमें लिखा ‘रिकॉर्ड’. वहीं, दोनों का ही पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और दोनों के ही फैंस आपस में भिड़ते नजर आ रहे हैं. बता दें, बिग बॉस ओटीटी 2 के जीतने के बाग एल्विश यादव के इंस्टाग्राम लाइव में सबसे ज्यादा 5 लाख 95 हजार लोग जुडे़ थे. वहीं, अभिषेक मल्हान के समय 3 लाख 75 हजार फैन्स जुड़े और ‘बिग बॉस 16’ जीतने के बाद एमसी स्टैन के इंस्टाग्राम लाइव पर 5 लाख 41 हजार फैंस जुड़े.

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply