Breaking News

‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ के टीजर के साथ सामने आई रिलीज डेट – India TV Hindi

‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ के टीजर के साथ सामने आई रिलीज डेट – India TV Hindi

Image Source : X
अदा शर्मा।

विपुल अमृतलाल शाह ने जिस दिन से ‘द केरल स्टोरी’ टीम सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा के साथ ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ के लिए फिर से हाथ मिलाया है, तब से फिल्म को लेकर लोगों में उत्साह देखा गया और दर्शक इसके टीजर का इतंजार करने लगे। अब फाइनली फिल्म के टीजर से पर्दा उठ गया है और ट्रेलर काफी शानदार है, जिसे देख आप मजबूत, इमोशनल और साहसी जैसे अहसासों का अनुभव करेंगे। इस फिल्म में अदा शर्मा आईपीएस नीरजा माधवन के किरदार में हैं। सामने आए टीजर में एक्ट्रेस एक मिनट लंबा मोनोलॉग बोलती नजर आ रही हैं जो रोंगटे खड़े कर देने वाला है। 

टीजर में दिखाया गया है एक लंबा मोनोलॉग

यह मोनोलॉग फिल्म की दमदार कहानी और कुछ तथ्यों की झलक पेश करता है, जिसे फिल्म में विस्तार से दिखाया जाएगा। टीजर में निर्माताओं ने शहीदों के आंकड़ों पर बात की है, जिसमें एक सच्चाई उजागर हो रही है। इसमें फिल्म की लीड हीरोइन अदा शर्मा कहा रही है कि कैसे हमारे देश में सूडो इंटेलेक्चुअल्स चीन के पैसे से देश को तोड़ने के लिए प्रोपेगेंडा चला रहे हैं। इस पर अब गहराई से सोचने का समय है।

अदा शर्मा ने उठाया मुद्दा

टीजर में अदा शर्मा एक दफ्तर में बैठी दिख रही हैं। उन्होंने कमांडो जैसे कपड़े पहने हैं। टीजर में अदा शर्मा कहती हैं, ‘पाकिस्तान के साथ हुए 4 युद्धों में हमारे 8738 जवान शहीद हुए हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि हमारे देश के अंदर नक्सलियों ने 15000 हजार से ज्यादा जवानों की हत्या की है। बस्तर में हमारे 76 जवानों को बड़ी क्रूरता से मारा गया, तब इसका जश्न मनाया गया, जेएनयू में… सोचिए हमारे देश की इतनी प्रतिष्ठित युनिवर्सिटी हमारे जवानों की शहादत पर जश्न मनाती है। कहां से आती है ऐसी सोच। बस्तर में भारत के टुकड़े करने की साजिश कर रहे हैं ये नक्सली और उनका साथ दे रहे हैं बड़े शहरों में बैठे लेफ्ट लिब्रल सूडो इंटेलेक्चुअल्स।’ 

यहां देखें वीडियो

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित है। इसमें अदा शर्मा मुख्य भूमिका में होंगी। ये फिल्म सनशाइन पिक्चर्स के बैनर तले बनाई जा रही है। यह फिल्म 15 मार्च 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बात करें अदा शर्मा के के वर्कफ्रंट की तो वो इससे पहले ‘द केरल स्टोरी’ में नजर आई थीं।

ये भी पढ़ें: एक्स वाइफ संग तालमेल पर आमिर खान ने किया रिएक्ट, बोले- ये किसी डॉक्टर ने कहा कि तलाक के बाद…

ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण को मिला लीगल नोटिस, ‘फाइटर’ के इस सीन ने बढ़ाई मुसीबत

Latest Bollywood News

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply