Breaking News

‘फाइटर’ ने जीता मेजर जीडी बख्शी का दिल, रिव्यू किया तो इमोशनल ऋतिक ने दिया रिप्लाई – India TV Hindi

‘फाइटर’ ने जीता मेजर जीडी बख्शी का दिल, रिव्यू किया तो इमोशनल ऋतिक ने दिया रिप्लाई  – India TV Hindi

Image Source : X
Hrithik Roshan

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘फाइटर’ को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित यह फिल्म भारत के आसमान की रक्षा करने वाले वायु सेना के पायलटों के लिए एक ट्रिब्यूट है। हाल ही में देश के लिए युद्ध लड़ने वाले रिटायर्ड मेजर जनरल जीडी बख्शी ने इस फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया। यह ट्वीट पढ़कर ‘फाइटर’ स्टार ऋतिक रोशन फूले नहीं समा रहे हैं। ऋतिक ने मेजर जनरल को रिप्लाई किया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  

क्या बोले जनरल बख्शी

सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फिल्म की सराहना करने के लिए एक्स (पूर्व में ट्विटर) का सहारा लिया। सबसे बड़ी बात यह है कि जिस चीज़ ने लड़ाकू अनुभवी का ध्यान खींचा, वह ‘फाइटर’ का दमदार एक्शन और एयर कॉम्बैट है। जनरल बख्शी ने ऋतिक रोशन अभिनीत फिल्म की प्रशंसा करते हुए ट्वीट किया, “जस्ट सॉ द मूवी फाइटर.. ए ग्रेट एंड बेफिटिंग ट्रिब्यूट फ़ॉर अवर एयर वारियर्स… थ्रिलिंग एक्शन एंड ऐरोबेटिक्स बाय द सुखोईज… डोंट मिस द एयर कॉम्बैट… ऋतिक रोशन मेड ए ग्रेट फाइटर पायलट… गेव टॉम क्रूज ए रन फ़ॉर हिज मनी… मस्ट सी! ऋतिक” 

देखिए ये ट्वीट…

ऋतिक रोशन ने जनरल बख्शी को उनके उदार शब्दों और समर्पित सेवा के लिए धन्यवाद देते हुए ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, “इट इज एन ऑनर टू रिसीव दिस फीडबैक फ्रॉम यू सर… थैंक यू सो मच…” बता दें कि फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर ने फिल्म के मुख्य किरदारों में बेहतरीन अभिनय किया है। वहीं करण सिंह ग्रोवर अक्षय ओबेरॉय और महेश शेट्टी ने महत्वपूर्ण भूमिकाओं में यादगार अभिनय किया है। 

अपनी ही फिल्मों को छोड़ा पीछे

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, फाइटर का निर्माण वायकॉम18 स्टूडियोज ने मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के कोलैबोरेशन से किया है, जो फिलहाल सिनेमाघरों में चल रही है। डोमेस्टिक लेवल पर बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने के अलावा, फिल्म ने इंटरनेशनल लेवल पर ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद की पिछली ब्लॉकबस्टर फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है, जिसमें बैंग बैंग (2014) और वॉर (2019) शामिल हैं।

इन्हें भी पढ़ें- 

‘कुछ खट्टा हो जाए’ का ट्रेलर कर रहा लोटपोट, गुरु रंधावा और सई एम मांजरेकर की केमिस्ट्री ने जीता दिल

मोहित सूरी के संग डेब्यू करेंगे हैंडसम हंक अहान पांडे, यशराज फिल्म्स की रोमांटक फिल्म में आएंगे नजर

Latest Bollywood News

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply