Breaking News

‘द केरल स्टोरी’ एक्ट्रेस अदा शर्मा इस वेब सीरीज में बनेंगी बार डांसर – India TV Hindi

‘द केरल स्टोरी’ एक्ट्रेस अदा शर्मा इस वेब सीरीज में बनेंगी बार डांसर – India TV Hindi

Image Source : X
actress Adah Sharma

‘द केरल स्टोरी’ से बीते साल पूरे देश का दिल जीतने वालीं एक्ट्रेस अदा शर्मा ‘सनफ्लावर’ के दूसरे सीजन में एक डरावनी बार डांसर की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्‍होंने अपनी ‘डरावनी’ भूमिका के बारे में खुलकर बात की। विकास बहल द्वारा निर्मित और नवीन गुजराल द्वारा निर्देशित इस शो में सुनील ग्रोवर मुख्य भूमिका में हैं। उनके साथ आशीष विद्यार्थी, रणवीर शौरी, मुकुल चड्ढा और गिरीश कुलकर्णी भी प्रमुख भूमिका में हैं।

अदा शर्मा का हो सकता है निगेटिव रोल

कहानी में एक रोमांचक मोड़ जोड़ते हुए, दूसरे सीजन में अदा को एक बार डांसर के रूप में पेश किया गया है, और उनकी एंट्री शो में एक नई गतिशीलता जोड़ने का वादा करती है। अपनी भूमिका रोजी के बारे में बात करते हुए अदा ने कहा, “मुझे नहीं पता कि मुझे अभी तक अपने किरदार के पेशे के बारे में कुछ भी बताने की अनुमति है या नहीं। यह रहस्य को दूर कर सकता है। लेकिन, मैं एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रही हूं जो दुष्ट है, फिर भी प्यारा है, वह डरावनी भी है। भूमिका की तैयारी के लिए मैंने सिलसिलेवार हत्यारों और मनोरोगियों पर बहुत सारी वृत्तचित्र भी देखें।”

अजीब, डरावनी और बुरी होगी रोजी

अभिनेत्री ने कहा, “यह भूमिका निश्चित रूप से शालिनी से बहुत अलग होगी। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि निर्माता मुझे विभिन्न भूमिकाओं में देख रहे हैं।” उन्होंने आगे कहा, “एक अभिनेत्री के रूप में मैंने ‘रोजी’ का किरदार पढ़ा और मैं बहुत उत्साहित थी कि विकास बहल और चैताली ने एक ऐसी लड़की के लिए किरदार लिखा है, जो अजीब, डरावनी और बुरी है।”

सीरीज जी 5 पर होगी रिलीज

उन्‍होंने आगे कहा, “अपनी भूमिका को जीवन में लाने के लिए मैंने मनोरोगी सीरियल किलर और कई व्यक्तित्व विकारों वाले व्यक्तियों के बारे में जाना। हथौड़े से दीवारें तोड़ना सीखने के लिए मुझे एक श्रमिक के रूप में शारीरिक प्रशिक्षण भी दिया गया।” यह शो एक क्राइम कॉमेडी है और मुंबई में ‘सनफ्लॉवर’ नामक मध्यमवर्गीय हाउसिंग सोसायटी के इर्द-गिर्द घूमती है। ‘सनफ्लॉवर 2’ का प्रीमियर जल्द ही जी 5 पर होगा।

इन्हें भी पढ़ें- 

श्रद्धा कपूर करने जा रहीं हैं शादी? खूबसूरत तस्वीरों का अजीब कैप्शन देख फैंस ने पूछा दूल्हे का नाम

मौनी रॉय ने किए शिव दर्शन, आदियोगी महादेव का किया जल अभिषेक

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply