Breaking News

टीवी शो ‘झनक’ की एक्ट्रेस डॉली सोही ने सर्वाइकल कैंसर के कारण काम से लिया ब्रेक – India TV Hindi

टीवी शो ‘झनक’ की एक्ट्रेस डॉली सोही ने सर्वाइकल कैंसर के कारण काम से लिया ब्रेक – India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
actress Dolly Sohi

‘देवों के देव…महादेव’ और ‘एक था राजा एक थी रानी’ में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वालीं डॉली सोही इन दिनों टीवी शो ‘झनक’ में नजर आ रही हैं। लेकिन वह अब यह शो छोड़ रही हैं। अपनी सेहत पर ध्यान देने के लिए उन्होंने ‘झनक’ छोड़ने का फैसला किया है क्योंकि वह सर्वाइकल कैंसर का इलाज करा रही हैं।

डॉली सोही कैंसर से जूझ रही हैं

‘झनक’ शो छोड़ने के बाद डॉली सोही काफी चर्चा में हैं। अभिनेत्री को पिछले साल सितंबर में सर्वाइकल कैंसर का पता चला था और वह इससे जूझ रही हैं। हालांकि, अपने कठिन समय में भी उन्होंने जीवन के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण रखा। लेकिन अब उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया है और रेडिएशन और कीमोथेरेपी सेशन से गुजरने का जिक्र किया है। बता दें कि डॉली ने कुछ महीनों तक अपने हेल्थ इशूज को नजरअंदाज किया, लेकिन अब समस्या इस हद तक पहुंच गई है कि ‘झनक’ को छोड़ने का फैसला उन्होंने हाल ही में लिया है। अपनी सेहत के बारे में बात करते हुए डॉली सोही ने कहा कि उन्हें शो छोड़ना पड़ा क्योंकि वह अपनी सेहत पर ध्यान देना चाहती थीं। 

देखिए डॉली सोही की पोस्ट

डॉली सोही की ने क्या बताया 
अपनी स्थिति के बारे में और अधिक बताते हुए, उन्होंने बताया कि कीमोथेरेपी के दौरान वह काम कर रही थीं लेकिन रेडिएशन से गुजरने के कारण चीजें अलग हो गईं। डॉली ने कहा, “डेली सोप के लिए काम करना जारी रखना संभव नहीं था और इसलिए मैंने नौकरी छोड़ने का फैसला किया।” अपनी स्थिति शेयर करते हुए, झनक अभिनेत्री ने बताया कि रेडिएशन के कारण उन्हें कमजोरी महसूस हो रही है और उनके लिए काम करना मुश्किल हो गया है। अंत में, सोही ने ठीक होने के बाद काम पर वापस लौटने की इच्छा व्यक्त की।

बता दें कि ‘झनक’ एक हिंदी टेलीविजन शो है जिसमें हिबा नवाब, क्रुशाल आहूजा, चांदनी शर्मा, ऋषि कौशिक और डॉली सोही प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह कुछ दिन पहले स्टार प्लस पर शुरू हुआ और अब टीआरपी लिस्ट में टॉप 10 में एंट्री कर चुका है। 

डॉली सोही के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें ‘भाभी’ और ‘कलश’ जैसे शो में मुख्य भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। उन्होंने ‘मेरी आशिकी तुम से ही’ और ‘खूब लड़ी मर्दानी…झांसी की रानी’ से टेलीविजन पर वापसी की। इसके अलावा, अभिनेत्री ‘देवों के देव…महादेव’, ‘एक था राजा एक थी रानी’ में दिखाई दीं।

इसे भी पढ़ें-

महादेव बन छाए अक्षय कुमार ने गाया ‘शंभू’ गाना, जानें कब होगा रिलीज

शाहिद कपूर का डीपफेक वीडियो पर आया रिएक्शन, बोले- ‘एआई पर दोष लगा रहे हैं…’

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply