Breaking News

जूही चावला ने सुनाई अपनी लव स्टोरी, बताया कौन लिखता था हर दिन एक लव लेटर – India TV Hindi

जूही चावला ने सुनाई अपनी लव स्टोरी, बताया कौन लिखता था हर दिन एक लव लेटर – India TV Hindi

Image Source : X
Juhi Chawla

एक्ट्रेस जूही चावला ने हमेशा अपनी खिलखिलाती हंसी और बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है। एक दौर था जब हर रोमांटिक फिल्म में जूही ही लीड रोल निभाती थीं। अब रोमांटिक फिल्मों की क्वीन रही जूही ने अपनी रियल लाइफ लव स्टोरी को फैंस के साथ शेयर किया है। जूही ने बताया है कि उनके पति जय मेहता और उनकी शादी को अब 29 साल हो गए हैं। एक दौर था जब शादी से पहले हर दिन जय उन्हें लेटर लिखा करते थे। 

‘झलक दिखला जा’ में मेहमान बनीं जूही

दरअसल, जूही चावला सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के स्पेशल एपिसोड ‘जश्‍न जूही का’ में दिखाई दीं। जो भारतीय सिनेमा में जूही के आकर्षक करियर पर बेस्ड रहा। इस शो में हुई परफॉर्मेंस को देखकर वह जय के साथ अपनी प्रेम कहानी के बारे में बात करते हुए पुरानी यादों में चली गईं।

भेजा था गुलाबों से भरा ट्रक

उन्होंने कहा, “शादी से पहले, वह मुझे हर दिन पत्र लिखते थे। लेकिन शादी के बाद यह सब बंद हो गया (हंसते हुए)। उन दिनों, हम एक-दूसरे को पत्र और कार्ड भेजा करते थे, जो अब ईमेल और व्हाट्सएप संदेशों में बदल गया है।” जूही ने यह भी बताया कि एक बार उनके जन्मदिन पर जय ने उन्हें लाल गुलाबों से भरा एक ट्रक भेजा था। उन्होंने कहा, “जय और मैं एक डिनर पर मिले और फिर वह मेरे आसपास मंडराने लगा। एक बार, मेरे जन्मदिन पर, उसने मुझे लाल गुलाबों से भरा एक ट्रक भेजा और मुझे उसे ‘हां’ कहने में एक साल लग गए।”

कंटेस्टेंट्स से प्रभावित हुईं जूही

विशेष एपिसोड में कोरियोग्राफर आकाश थापा के साथ, अद्रिजा सिन्हा ने, कलम और कागज के बीच के खूबसूरत रिश्ते को उजागर करते हुए ‘ऐ मेरे हमसफ़र’ गीत की अपनी अनूठी व्याख्या से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया। इस अभिनय से अभिभूत जूही ने कहा, “मैं आज बहुत खुश हूं, क्योंकि एक बार फिर आपका प्रदर्शन उत्कृष्ट था। आप दोनों बहुत अच्छे नर्तक हैं। आपका तालमेल, आपकी चाल, ढलान पर नृत्य… मुझे यकीन है यह आसान नहीं है, और उसके ऊपर एक साथ समन्वय करना बहुत, बहुत अच्छा था। शानदार।”

इन्हें भी पढ़ें-

अनुष्का शर्मा बनने वाली हैं दूसरी बार मां, विदेशी क्रिकेटर ने विराट कोहली के ब्रेक पर किया खुलासा

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने शादी से पहले किया ‘अखंड पाठ’, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply