Breaking News

जसप्रीत बुमराह की पत्नी पर शख्स ने किया भद्दा कमेंट, भड़की संजना ने लगाई जमकर लताड़ – India TV Hindi

जसप्रीत बुमराह की पत्नी पर शख्स ने किया भद्दा कमेंट, भड़की संजना ने लगाई जमकर लताड़ – India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
जसप्रीत बुमराह और पत्नी संजना गणेशन।

भारतीय क्रिकेटर की लव स्टोरीज के भी खूब चर्चे रहते हैं। क्रिकेटर की तरह ही इनकी पत्नियां भी लाइमलाइट में रहती हैं। अगर क्रिकेटर फील्ड में चौके-छक्के लगाते हैं तो वहीं उनकी पत्नियां भी अपनी खूबसूरती से खूब सुर्खियां बटोरती हैं। कई क्रिकेटर्स की पत्नियां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन भी छाई रहती हैं। वो अपनी और पति से जुड़ी अपडेट साझा किया करती हैं। हाल में ही जसप्रीत बुमराह और पत्नी संजना ने काफी वक्त एक साथ गुजारा। इसी बीच जसप्रीत बुमराह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया, जिसे देखने के बाद एक शख्स ने उनकी पत्नी को बुरी तरह ट्रोल कर दिया। मामला इतने पर नहीं रुका संजना इसके बाद भड़क गईं। 

संजना ने दिया ट्रोलर को जवाब

जसप्रीत बुमराह ने अपनी पत्नी संजना गणेशन के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। इसके कैप्शन में लिखा, ‘खुशी यहां है।’ वेलेंटाइन डे पर आए इस प्रमोशनल पोस्ट को देखने के बाद एक यूजर ने संजना गणेशन को ट्रोल कर दिया। उन्होंने बॉडी शेमिंग कॉमेंट किया, जिसे देख संजना भड़क गईं और यूजर की क्लास लगा दी। यूजर ने कॉमेंट में लिखा, ‘भाभी मोटी लग रही है।’ इस पर संजना ने रिएक्ट करते हुए लिखा, ‘स्कूल की साइंस की किताबें तो याद होती नहीं हैं तुमसे, बड़ा औरतों के शरीरों के बारे में टिप्पणी कर रहो हो। भागो यहां से…। 

Jasprit bumrah wife

Image Source : INSTAGRAM

जसप्रीत बुमराह की पत्नी ने दिया जवाब।

फैंस का ऐसा है रिएक्शन

जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन की इस हाजिर जवाबी की हर कोई तारीफ कर रहे है। लोगों का कहना है कि जिस तरह शख्स ने उन पर ये कमेंट किया वो पूरी तरह गलत है। कई लोगों का कहना है कि बॉडी शेमिंग मजाकिया अंदाज में नहीं ली जा सकती। वहीं एक यूजर ने कहा कि संजना हाल में ही मां बनी हैं और प्रेग्नेंसी के दौरान वजन बढ़ना नेचुरल प्रॉसेस है। 

हाल में ही बने पापा-मम्मी

बता दें, संजना गणेशन एक स्पोर्ट्स एंकर हैं। हाल में ही जसप्रीत और संजना पेरेंट्स बने। उन्होंने एक प्यारे से बच्चे का दुनिया में स्वागत किया है। जसप्रीत बुमराह गुरुवार को राजकोट में इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में खेलते नजर आने वाले हैं। सीरीज एक-एक से बराबर चल रही है और अभी तीन टेस्ट मैच बाकी हैं। 

ये भी पढ़ें: जैकलीन फर्नांडिस को जेल में बैठे शख्स की धमकियों ने किया इस कदर परेशान, लेनी पड़ रही पुलिस की मदद

अमिताभ बच्चन के घर में भी विराजमान हैं रामलला, तस्वीरों में देखें कैसा है बिग बी का मंदिर

Latest Bollywood News

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply