Breaking News

खोए हुए प्यार की याद दिलाता है ‘सजनी’, रिलीज हुआ ‘लापता लेडीज’ का ये गाना – India TV Hindi

खोए हुए प्यार की याद दिलाता है ‘सजनी’, रिलीज हुआ ‘लापता लेडीज’ का ये गाना – India TV Hindi

Image Source : X
गाने ‘सजिनी’ की झलक।

किरण राव द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लापता लेडीज’ रिलिजी के लिए तैयार है। फिल्म का मजेदार ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है। फिल्म के मेकर्स और स्टार कास्ट प्रमोशन्स में लगे हुए हैं। फिल्म के ट्रेलर के साथ ही पहले गाने ‘डाउटवा’ को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी बीच रिलीज से कुछ दिनों पहले ही मेकर्स ने एक और नया गाना रिलीज कर दिया है। इस गाने का नाम ‘सजनी है। ये एक रोमांटिक गाना है, जिसे मनोरंजन अंदाज में पेश किया गया है। वैलेंटाइन्स वीक में ही इस रोमांटिक गाने को रिलीज किया गया है। 

‘लापता लेडीज’ का नया गाना रिलीज

‘सजनी’, ‘लापता लेडीज’ कॉमेडी-ड्रामा का दूसरा गाना  है, जिसमें रोमांस और प्यार की झलक देखने मिल रही है। ‘सजनी’ गाना एक सुंदर मेलोडी है जो आपके दिल को छू जाएगी। इसके लिए लिखे गए शब्दों के साथ यह गाना ‘प्यार’ की मीनिंग को बहुत ही अच्छे तरीके से बयां करता है।

अरिजीत सिंह की आवाज में है ‘सजनी’ 

‘लापता लेडीज’ का दूसरा ट्रैक ‘सजनी’ सोमवार को रिलीज किया गया। यह एक रोमांटिक गाना है। यह गाना फिल्‍म के एक महत्वपूर्ण मोड़ पर आता है, जब स्पर्श श्रीवास्तव को अपनी दुल्हन की याद आती है। गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है। संगीत राम संपत ने दिया है। इसके बोल दिव्यनिधि शर्मा ने लिखे हैं। यह गाना कॉमेडी-ड्रामा में रोमांस और प्यार की झलक पेश करता है। फिल्म का निर्देशन किरण राव ने किया है और इसमें नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव और रवि किशन हैं।

यहां देखें वीडियो

जल्द रिलीज होगी फिल्म

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, ‘लापता लेडीज’ किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज को रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में हुई है। यहीं से मेकर्स ने फिल्म के प्रमोशन्स की भी शुरुआत की। 

ये भी पढ़ें: इंफ्लुएंसर की बेटी की शादी में खूब नाचीं जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे, सितारों से सजी थी महफिल

मिथुन चक्रवर्ती को अस्पताल से मिली छुट्टी, बाहर आते ही बोले- मुझे सजा मिली है! 

Latest Bollywood News

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply