Breaking News

कतर एएफसी फाइनल में पहुंचे शाहरुख खान, वायरल वीडियो में दिखा किंग खान का जलवा – India TV Hindi

कतर एएफसी फाइनल में पहुंचे शाहरुख खान, वायरल वीडियो में दिखा किंग खान का जलवा – India TV Hindi

Image Source : X
कतर में एएफसी फाइनल में पहुंचे शाहरुख खान

शाहरुख खान हमेशा अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। साल 2023 में तीन जबरदस्त और धमाकेदार फिल्में ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’ देने वाले किंग खान इस बार फिर से सुर्खियां में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख उनके फैंस बहुत खुश हो रहे हैं। बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस के नाम से मशहूर शाहरुख खान को एएफसी एशियन कप के फाइनल के दौरान देखा गया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। वहीं एक फोटो में शाहरुख खान को कतर के प्रधानमंत्री और विदेश मंत्री शेख मोहम्मद बिन अब्दुलरहमान अल थानी के साथ देखा जा सकता है।

शाहरुख खान ने कतर के प्रधानमंत्री से कि मुलाकात

सुपरस्टार शाहरुख खान उन एक्टर में से एक हैं जो अपनी फिल्मों के लिए ही नहीं बल्कि अपने अच्छे स्वभाव के लिए भी दुनिया भर में जाने जाते हैं। हाल ही में शाहरुख खान ने कतर के प्रधानमंत्री शेख मोहम्मद बिन अब्दुलरहमान अल थानी से मुलाकात की। इतना ही नहीं एएफसी फाइनल के दौरान एक्टर का शानदार तरीके से स्वागत किया है। इसी कार्यक्रम में शाहरुख ने फीफा अध्यक्ष जियानी इन्फेंटिनो से भी मुलाकात की। दोनों की तस्वीरें ऑनलाइन सामने आईं।

यहां देखें वीडियो-

किंग कान का जलवा

शाहरुख खान की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा गई हैं। वीडियो में वाइट शर्ट और ब्लू जैकेट में किंग खान का स्वैग देखते ही बन रहा है। इस दौरान उनके अपीरियंस ने सभी को खुश कर दिया। शाहरुख को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इन तस्वीरों और वीडियोज पर फैंस जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस खास मौके पर एक्टर के साथ उनकी मैनेजर भी नजर आईं।

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें, तो शाहरुख खान को हाल ही में फिल्म ‘डंकी’ में बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर के साथ स्क्रीन शेयर करते देखा गया था। इस फिल्म को अभिजीत जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लन ने लिखा है।

ये भी पढ़ें:

रवि तेजा की ‘ईगल’ ने वीकेंड में की ताबड़तोड़ कमाई, रजनीकांत की ‘लाल सलाम’ का ये है हाल

शाहिद कपूर-कृति सेनन की TBMAUJ को मिला वीकेंड का फायदा, तीसरे दिन की इतनी कमाई

Mithun Chakraborty से अस्पताल मिलने पहुंचे बीजेपी नेता सुकांत, एक्टर का पहला वीडियो आया सामने

Latest Bollywood News

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply