Breaking News

एक्स वाइफ संग तालमेल पर आमिर खान ने किया रिएक्ट, बोले- ये किसी डॉक्टर ने कहा… – India TV Hindi

एक्स वाइफ संग तालमेल पर आमिर खान ने किया रिएक्ट, बोले- ये किसी डॉक्टर ने कहा… – India TV Hindi

Image Source : X
आमिर खान और किरण राव।

किरण राव ‘लापता लेडीज’ के साथ निर्देशन में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म के सह-निर्माता उनके पूर्व पति सुपरस्टार आमिर खान हैं। दोनों एक साथ फिल्म की प्रमोशन्स में लगे हुए हैं। दोनों तलाक के बाद भी एक साथ वक्त बिताते और काम करते दिख रहे हैं। हाल में ही आमिर खान ने किरण राव से तलाक के बाद भी साथ काम करने पर बात की है। उन्होंने अपना अनुभव साझा करते हुए कुछ ऐसा कहा कि अब हर किसी का ध्यान उस बात पर जा रहा है। एक्टर ने तलाक के बाद भी तालमेल पर बात की है। 

आमिर खान ने साझा किए अपने विचार

एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान अभिनेता ने तलाक के बाद किरण के साथ सहयोग करने पर खुलकर अपने विचार साझा किए। उन्होंने कहा, ‘ये कोई डॉक्टर ने कहा है कि तलाक हो जाता है तो क्या आप फॉरन दुश्मन हो जाते हैं? ये मेरी खुशनसीबी है कि मेरी जिंदगी में किरण आईं और हमारा सफर बहुत ही अच्छा रहा।’ आमिर खान ने आगे कहा, ‘बहुत कुछ बनाया हमने साथ में, व्यक्तिगत और पेशेवर रूप से और आगे भी हम साथ में ही हैं। हम मानवीय और जज्बाती तौर पर जुड़े हुए हैं और हमेशा रहेंगे। हम एक परिवार की तरह हैं।’ किरण राव पिछले महीने आमिर खान की बेटी इरा खान की शादी के जश्न का भी हिस्सा थीं।

15 साल बाद हुआ था तलाक

आमिर खान और किरण राव की पहली मुलाकात ‘लगान’ के सेट पर हुई थी। जहां आमिर ने फिल्म का नेतृत्व किया वहीं किरण ने सहायक निर्देशक के रूप में काम किया। दोनों ने 2005 में शादी की और 2011 में अपने बेटे आज़ाद का स्वागत किया। 15 साल साथ रहने के बाद दोनों ने जुलाई 2021 में अलग होने की घोषणा की। उनके संयुक्त बयान में कहा गया, ‘इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और अनुभव साझा किए हैं। हँसी, और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में विकसित हुआ है। अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे – अब पति और पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में। हमने एक योजनाबद्ध शुरुआत की, कुछ समय पहले अलग हो गए थे और अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस करते हैं। अलग रहने के साथ-साथ एक विस्तारित परिवार की तरह अपना जीवन साझा करेंगे।’

इन फिल्मों में साथ किया काम

आमिर खान और किरण राव ने ‘धोबी घाट’, ‘डेल्ही बेली’ और ‘दंगल’ जैसी फिल्मों में भी साथ काम किया है। उनकी आगामी फिल्म ‘लापता लेडीज’ 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

ये भी पढ़ें: ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण को मिला लीगल नोटिस, ‘फाइटर’ के इस सीन ने बढ़ाई मुसीबत

करिश्मा कपूर से लेकर जीनत अमान तक, ये 6 सितारे करेंगे बॉलीवुड में धांसू कमबैक

Latest Bollywood News

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply