Breaking News

ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण को मिला लीगल नोटिस, ‘फाइटर’ के इस सीन ने बढ़ाई मुसीबत – India TV Hindi

ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण को मिला लीगल नोटिस, ‘फाइटर’ के इस सीन ने बढ़ाई मुसीबत – India TV Hindi

Image Source : X
ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण।

ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की जोड़ी ‘फाइटर’ की सिनेमाघरों में रिलीज के साथ ही छा गई। फिल्म देखने के लिए काफी लोग पहुंच रहे हैं। ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण दोनों ही एयरफोर्स की यूनिफॉर्म में नजर आए। दोनों पर वर्दी काफी अच्छी लगी, लेकिन अब इसी वर्दी के चलते एक बवाल खड़ा हो गया है। ‘फाइटर’ मेकर्स के साथ ही ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को लीगल नोटिस मिला है। ये सारा विवाद एक सीन को लेकर हो रहा है, जिसमें दोनों सितारे यूनिफॉर्म में रोमांटिक होते दिखे हैं। इसी सीन को लेकर एक सेना अधिकारी भड़क गए हैं और उन्होंने टीम की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। इस विवाद के खड़े होने से फिल्म मेकर्स को कानूनी दांव-पेंच में उलझना पड़ेगा। 

क्या है पूरा मामला

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण साथ ही डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद को वायुसेना अधिकारी ने लीगल नोटिस भेजा है। फिल्म फाइटर में कथित किसिंग सीन को लेकर नोटिस भेजा गया है। वायुसेना अधिकारी का कहना है कि किसिंग सीन भारतीय वायुसेना की गरिमा को ठेस पहुंचा रहा है। बता दें, ये सीन वायुसेना की वर्दी में फिल्माया गया है। इसी वजह से वायुसेना अधिकारी को ज्यादा आपत्ति है। विंग कमांडर सौम्य दीप दास ऑफिसर्स मेस, वायु सेना स्टेशन तेजपुर, असम में पोस्टेड हैं। उन्होंने मेकर्स और कलाकारों के खिलाफ लीगल नोटिस भेजा है। 

 

Hrithik roshan, deepika padukone, fighter

Image Source : X

‘फाइटर’ का सीन।

देखने को मिलेगा एरियल एक्शन 

बता दें कि यह एरियल एक्शन के क्षेत्र में देश का पहला प्रयास है। ऐसी पहली फिल्म है, जिसमें दमदार एरियल एक्शन देखने को मिलेगा। मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, ‘फाइटर’ सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है। इसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर लीड रोल में नजर आ रहे हैं। 

कमाल की कमाई कर रही है ‘फाइटर’

बात करें फिल्म के सिनेमाघरों में प्रदर्शन की तो लोगों को ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म काफी पसंद आ रही है। फिल्म का एक्शन, फाइट सीन और वीएफएक्स भी शानदार हैं, जिसकी लोग खूब तारीफें कर रहे हैं। फिल्म की कमाई भी खूब हो रही है। फिल्म ने बंपर कमाई से कई नए रिकॉर्ड भी बनाए हैं। फिल्म इस साल की पहली ब्लॉकबस्टर है। रिलीज के दो हफ्ते बाद भी कमाई धांसू तरीके से हो रही है।

ये भी पढ़ें: रैपर किलर माइक को तीन ग्रैमी अवॉर्ड मिलते ही आई पुलिस, स्टेज से उतरते ही लगाई हथकड़ी

‘शंभू’ बनकर अक्षय कुमार ने किया तांडव, भयंकर अवतार देख आप भी कहेंगे- ‘OMG’

Latest Bollywood News

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply