Breaking News

इस सीरियल से पॉपुलर हुई देवोलीना भट्टाचार्य

इस सीरियल से पॉपुलर हुई देवोलीना भट्टाचार्य

Image Source : DESIGN
इस सीरियल से पॉपुलर हुई देवोलीना भट्टाचार्य

टीवी की गोपी बहू देवोलीना भट्टाचार्जी का आज जन्मदिन है। देवोलीना 38 साल की हो गई हैं। देवोलीना ने मुंबई जैसे शहर में खुद के दम पर अपना अलग मुकाम बनाया है। वैसे तो देवोलीना कोरियोग्राफर बनने का सपना लेकर साल 2010 में मुंबई आई थीं। देवोलीना ने अपने करियर की शुरूआत की थी डांस रिएलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस सीज़न 2’ के साथ। देवोलीना ने ये शो तो नहीं जीता लेकिन सभी का दिल जरूर जीत लिया। इसके बाद देवोलीना को एक्टिंग की दुनिया में चांस मिला इमैजिन टीवी के शो ‘संवारे सबके सपने प्रीतो’ से। जिसमें वो गुरबानी ढिल्लों के रोल में थीं। 

‘साथ निभाना साथिया’ से मिली पहचान 

लेकिन देवोलीना को जिस सफलता की तलाश थी वो उन्हें मिली साल 2012 में, जब उनकी झोली में आया सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ की गोपी बहू का ड्रीम रोल।  5 साल तक देवोलीना ने गोपी बहू के किरदार को पर्दे पर जीया, और लोगों के दिलों पर राज किया।इस शो में उन्हें काफी पसंद किया गया था।शो में उनकी एक संस्कारी बहू की इमेज थी। लेकिन बता दें कि वह रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस और बोल्ड हैं। 

टीवी की संस्कारी बहू रियल लाइफ में हैं काफी ग्लैमरस

देवोलीना अपने बोल्डनेस और ग्लैमरस होने का सबूत अक्सर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए करती रहती हैं।उनकी अक्सर सिजलिंग औऱ रिवीलिंग फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। जिसे देख फैंस उनके दीवाने हो जाते है। आपको बता दें, देवोलीना की फैन फॉलोइंग बहुत जबरदस्त है, इंस्टाग्राम पर उनके करीब 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

शुरुआत में करना पड़ा काफी संघर्ष

बता दें कि देवोलीना का जन्म असम में हुआ था। 22 अगस्त 1985 के दिन जन्मीं देवोलीना भट्टाचार्जी बंगाली परिवार से नाता रखती हैं। उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई भी वहीं से की। आगे की पढ़ाई देवोलीना ने दिल्ली के नेशनल इंस्टीस्ट्यूट ऑफ फैशन एंड टेक्नोलॉजी से की। इसके बाद अपने एक्टिंग के सपने को पूरा करने के लिए देवोलिना मुंबई आ गई। लेकिन यहां आई तो उन्होनें बहुत संघर्ष किया, उन्होंने कई दिन तक बड़ा पाव खाकर अपने दिन बिताये।उनका परिवार बेहद गरीब था उनके पिता की बचपन में ही मृत्यु हो गई थी, उनकी मां स्राइजोफेनिया की शिकार थी। 3 भाई बहनों में देवोलीना सबसे बड़ी हैं।अब वो और उनका पूरा परिवार मुंबई में ही रहता है। वहीं अब देवोलिना करोड़ो की मालकिन भी हैं। अब वह काफी लैविश लाइफ जीती हैं। 

ज्वैलरी डिजाइनिंग का काम कर चुकी हैं देवोलीना

लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि देवोलीना एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ ही साथ ज्वैलरी डिजाइनर भी हैं। इसके अलावा वह ट्रेंड भरतनाट्यम डांसर भी हैं। इसका सबूत भी वो अक्सर अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए देती रहती हैं।  

जिम ट्रेनर से की है शादी 

वहीं एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करे तो उन्होनें बीते साल दिसंबर में शहनवाज शेख से शादी रचाई है।शहनवाज शेख पेशे से एक जिम ट्रेनर हैं। देवोलीना और शहनवाज की मुलाकात जिम में हुई थी, जो कि एक्ट्रेस के घर के पास है। साथिया शो के सेट पर देवोलीना का एक्सीडेंट हो गया था। इस दौरान शहनवाज, देवोलीना का सपोर्ट बने और उन्हें फिर से उठाकर खड़ा कर दिया। शहनवाज के इसी केयरिंग नेचर ने देवोलीना का दिल जीता।इसके बाद कपल ने करीब दो साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया। 

‘बिग बॉस 13’ के बाद नहीं मिला कोई काम 

वहीं एक दौर था जब देवोलिना ने कई सुपरहिट शोज और विज्ञापन किए। लेकिन फिलहाल अब उनके पास कोई काम नहीं है। आखिरी बार उन्हें साल 2020 में ‘बिग बॉस 13’ में बतौर कंटेस्टेंट देखा गया था। इसके बाद देवोलीना को जून 2022 में रेणुका शहाणे की शॉर्ट फिल्म ‘फर्स्ट सेकंड चांस’ में भी देखा गया था। देवोलीना इन दिनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटोज और वीडियो शेयर कर अपने फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक देवोलीना के पास पिछले 3  साल से कोई काम नहीं है इसलिए आये दिन अपने पति के साथ रील्स बनाकर वो फैंस के बीच अपनी मौजूदगी दिखाती रहती हैं।फिलहाल देवोलीना छोटे पर्दे  से दूर शहनवाज के साथ अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। 

 

ओटीटी पर देखें सामाजिक मुद्दों पर आधारित ये फिल्में-वेब सीरीज, देखें लिस्ट

राखी सावंत के पति आदिल ने एक्ट्रेस को बताया धोखेबाज, कहा- मैंने उसे कीमती चीजें और 1 करोड़…

Latest Bollywood News

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: