Breaking News

इमरान हाशमी की हो रही साउथ इंडस्ट्री में एंट्री, ‘मेजर’ एक्टर के साथ बढ़ाएंगे रोमांच – India TV Hindi

इमरान हाशमी की हो रही साउथ इंडस्ट्री में एंट्री, ‘मेजर’ एक्टर के साथ बढ़ाएंगे रोमांच – India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
इमरान हाशमी।

‘टाइगर 3’ एक्टर इमरान हाशमी अपने हर किरदार को बखूबी करने के लिए जाने जाते हैं। रोमांटिक हीरो से लेकर विलेन के रोल में भी इमरान हाशमी फिट बैठते हैं। अपनी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने वाले इमरान हाशमी साल 2024 की तैयारी कर रहे हैं। एक्टर इस साल कई फिल्मों में नजर आएंगे। इतना ही नहीं ये साल उनके लिए एक नई शुरुआत का साल होने वाला है। इस साल इमरान हाशमी साउथ इंडस्ट्री में अपने कदम जमाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक्टर एक नए अवतार में अब नजर आने वाले हैं। 

इस फिल्म में आएंगे नजर

‘टाइगर 3’ में एक खतरनाक भूमिका निभाने वाले अभिनेता इमरान हाशमी आगामी जासूसी एक्शन थ्रिलर ‘गुडाचारी 2’ में नजर आएंगे। सूत्रों के मुताबिक, ‘ऐसा कहा जा रहा है कि इमरान हाशमी पैन-इंडिया फिल्म में आदिवि शेष के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। इमरान को समानांतर लीड के रूप में देखा जाएगा। चर्चा है कि वह इसमें नकारात्मक भूमिका नहीं निभा रहे हैं। फिल्म के निर्माता इस कोलैबोरेशन को लेकर काफी उत्साहित हैं। मेकर्स को लगता है कि इमरान के जुड़ने से फिल्म की पकड़ देशभर में बनेगी।  

इन सितारों के साथ करेंगे काम

आदिवि शेष ने इस फिल्‍म के प्रीक्वल ‘गुडाचारी’ में अभिनय किया। यह फिल्‍म ब्लॉकबस्टर बनकर उभरी थी। अब जैसे-जैसे सीक्वल के रिलीज की बात सामने आ रही है, एक प्रमुख बॉलीवुड अभिनेता और एक साउथ स्टार के साथ काम करने से लोगों के बीच रोमांच बढ़ रहा है। सीक्वल का लक्ष्य पहले भाग की सफलता को आगे बढ़ाना और ‘गुडाचारी’ फ्रेंचाइजी को नई ऊंचाइयों पर ले जाना है। शशि किरण टिक्का द्वारा निर्देशित 2018 की तेलुगू फिल्म ‘गुडाचारी’ में शोभिता धूलिपाला, जगपति बाबू और प्रकाश राज भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस बार इसमें इमरान के साथ नसीरुद्दीन शाह, विजय राज समेत अन्य लोग नजर आएंगे।

इन फिल्मों में आए थे नजर

बता दें, इमरान हाशमी आखिरी बार ‘टाइगर 3’ में विलेन की भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म में वो सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ दिखे थे। इससे पहले एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सेल्फी’ में भी दिखे थे। ये फिल्म फ्लॉप रही थी। 

ये भी पढ़ें: विक्रांत मैसी की ’12th फेल’ ने बनाया ग्लोबल रिकॉर्ड, विधु विनोद चोपड़ा बोले- मैं अब शांति से मर सकता हूं

फरवरी में नेटफ्लिक्स से हटाई जाएंगी 26 फिल्में-वेब सीरीज, अब और न करें इंतजार, डिलीट होने से पहले झटपट देखें

Latest Bollywood News

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply