Breaking News

आयशा-नाजिला को एक साथ डेट करने के बाद मुनव्वर फारूकी को मिली नई गर्लफ्रेंड? – India TV Hindi

आयशा-नाजिला को एक साथ डेट करने के बाद मुनव्वर फारूकी को मिली नई गर्लफ्रेंड?  – India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
मिस्ट्री गर्ल के साथ दिखे मुनव्वर फारूकी।

‘बिग बॉस 17’ के खत्म होने के बाद से ही पार्टीज का दौर चल रहा है। कंटेस्टेंट एक साथ जमकर पार्टी कर रहे हैं। इन पार्टीज में ‘बिग बॉस 17’ के विनर रहे मुनव्वर फारूकी भी पहुंच रहे हैं। इसके अलावा ओरी भी पार्टी में देखे जा रहे हैं। हाल ही में ‘बिग बॉस 17’ के रनरअप अभिषेक कुमार ने मुंबई में एक ग्रैंड पार्टी आयोजित की थी। हाल ही में ‘बिग बॉस 17’ के रनरअप अभिषेक कुमार ने मुंबई में एक ग्रैंड पार्टी आयोजित की थी। इसमें कई ‘बिग बॉस 17’ के कंटेस्टेंट ने शिरकत की। इस पार्टी में ‘बिग बॉस 17’ के विजेता मुनव्वर फारूकी भी पहुंचे थे और इस दौरान उनके साथ एक लड़की नजर आई, जिसे देखकर सभी हैरान रह गए। ये लड़की न तो मन्नारा थीं, न आयशा खान और न ही उनकी एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला।

पार्टी में मुनव्वर के साथ दिखी मिस्ट्री गर्ल

इस दौरान हर किसी की निगाहें मुनव्वर फारूकी पर ही टिकी थीं। सभी का ध्यान उस लड़की ने खींचा, जो मुनव्वर फारूकी के साथ ही पार्टी में वक्त बिता रही थी। दोनों काफी वक्त तक अकेले में वक्त बिताते दिखे। दोनों का एक साथ ही पार्टी से एक ही कार में निकले। इतना ही नहीं दोनों एक-दूसरे के काफी करीब नजर आए। इनकी कोजी तस्वीरें भी सामने आई हैं, जो तेजी से वायरल हो रहा है। अब आपको मन में सवाल आ रहा होगा कि आखिर ये लड़की है कौन?

कौन है मिस्ट्री गर्ल

दरअसल ‘बिग बॉस 17’ के विजेता मुनव्वर फारूकी के साथ नजर आई ये लड़की एक कंटेंट क्रिएटर है। इसका नाम ताशीन रहमतुला है। इसके कंटेंट की दुनिया के अलावा ताशीन एक बिजनेसवुमन भी हैं। वह टेस्ट रिट्रीट बाय ताशीन आर की मालकिन हैं। मुनव्वर के साथ उनकी हालिया तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसे देख लोग हैरान हो रहे हैं और सभी के मन में एक ही शक पैदा हो रहा है कि क्या ये मुनव्वर की नई गर्लफ्रेंड हैं। फिलहाल मुनव्वर ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है और न ही ताशीन की ओर से कुछ गया है। ऐसे में दोनों के बीच क्या रिश्ता है ये कह पाना मुश्किल है। 

विवादों से रहा नाता

बता दें, ‘बिग बॉस 17’ के विजेता बनने से पहले मुनव्वर फारूकी ने कंगना रनौत का शो ‘लॉकअप’ भी जीता था। उस शो में कंटेंट क्रिएटर अंजलि अरोड़ा के साथ उनका लव एंगल देखने को मिला था। इस शो में ही उनकी पत्नी और एक बेटे का खुलासा हुआ था। शो से आने के बाद पता चला कि एक्टर पत्नी से तलाक ले रहे हैं और इस बीच वो नाजिला नाम की इंस्टाग्रामर को डेट कर रहे हैं। शो में आने के बाद व्लॉगर और एक्ट्रेस आयशा खान ने कई आरोप लगाए। उनका दावा था कि मुनव्वर फारूकी ने न सिर्फ उन्हें बल्कि कई और लड़कियों को चीट किया। वो एक ही वक्त पर कई लड़कियों को डेट कर रहे थे। मुनव्वर ने शो में अपनी इस गलती को स्वीकार भी किया। इससे पहले भी मुनव्वर फारूकी के नाम विवादों की लंबी लिस्ट है। मुनव्वर फारूकी को जेल भी जाना पड़ चुका है। उनकी स्टैंडअप कॉमेडी उन पर काफी भारी पड़ी थी। एक धार्मिक टिप्पणी के चलते उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी थी। फिलहाल अब वो अपनी नई सफलता को एंजॉय कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: ‘फाइटर’ के आगे धूल चाटेगी ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’, पहले दिन शाहिद कपूर की फिल्म करेगी इतनी कमाई

शाहिद कपूर के इस वीडियो से है विराट कोहली का सीधा कनेक्शन, देखते ही छूटेगी हंसी

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply